मोदी जी ने कांग्रेस से 60 साल का हिसाब मांगा था, खुद ने 7 साल में कर दी डबल महंगाई, बहुत हुई महंगाई की मार... अब नहीं चलेगी मोदी सरकार

Posted By: Himmat Jaithwar
2/20/2021

देश में मोदी जी ने 7 साल पहले कांग्रेस से 60 साल का हिसाब मांगा था। एक नारा दिया था बहुत हुई महंगाई की मार... अबकी बार मोदी सरकार...। जितना 60 साल में महंगाई की दर पहुंची थी, उतनी मात्र 7 साल में पहुंच गई है। यानी 60 साल की महंगाई 7 साल में डबल हो गई। बहुत हुई महंगाई की मार... अब नहीं चलेगी मोदी सरकार...। यह नया नारा शनिवार को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस द्वारा खोल गए मोर्चे के दौरान दिया।

पटवारी सुबह से ही कांग्रेसियों के साथ दुकानें बंद करवाने निकले।
पटवारी सुबह से ही कांग्रेसियों के साथ दुकानें बंद करवाने निकले।

साइकिल से दुकानें बंद करवाने निकले पटवारी ने कहा कि मोदी जी देश को यह नहीं बताए पाए कि 30 रुपए के पेट्रोल को उन्होंने 100 रुपए क्यों कर दिया। गैस की टंकी 800 रुपए की कर दी। ये सब्सिडी और फ्री की बात करते थे। गरीबों को राहत देने की बात करते थे। एक तरफ तो आपने गरीबों को गैस का कनेक्शन दिया और दूसरी ओर 800 और 1500 की टंकियां कर दी। यानी घरेलू 800 और कमर्शियल टंकी 1500 रुपए की। यह अपने आप में बताता है कि प्रधानमंत्री पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। चाहे महंगाई हो, राेजगार हो, अर्थव्यवस्था हो...नरेंद्र मोदी सभी क्षेत्र में फेल साबित हुए हैं।

इंदौर में बंद का मिलाजुला असर रहा। कहीं पूरा मार्केट बंद रहा, कहीं दुकानें खुलीं।
इंदौर में बंद का मिलाजुला असर रहा। कहीं पूरा मार्केट बंद रहा, कहीं दुकानें खुलीं।

पटवारी ने कहा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेशव्यापी आधे दिन के बंद का आह्वान किया गया था। मप्र की जनता ने समर्थन दिया है। हमारी मांग प्रदेश और केंद्र सरकार से यही है कि आप टैक्स घटाकर बड़ी हुई कीमतों से जनता को राहत दो। जनता महंगाई से परेशान है। आत्महत्या की दर बढ़ती जा रही है। गरीब परेशान हो रहा है। नरेंद्र मोदी जी कितने बहाने बना लें, कितनी भी बातें कर लें, अब देशवासी गुमराह नहीं हो सकते।



Log In Your Account