दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के बीच बोलेंगे मोदी, 5 राज्यों की चुनावी रणनीति पर होगा मंथन

Posted By: Himmat Jaithwar
2/21/2021

कुछ देर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है। इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इस बैठक में पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी और असम को लेकर चुनावी रणनीति पर मंथन किया जाएगा। इन राज्यों में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी राज्यों में भाजपा काफी आक्रमक नजर आ रही है।

बैठक में पीएम मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल होंगे। राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष भी बैठक में शिरकत करेंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी के संगठन महासचिवों की बैठक हुई। इसमें जेपी नड्डा ने चुनावी राज्यों के पदाधिकारियों से रिपोर्ट ली।

किसान आंदोलन पर भी बातचीत हो सकती है
पिछले कई महीनों से दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन चल रहा है। ऐसे में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में किसान आंदोलन को लेकर भी बातचीत हो सकती है। इसमें भाजपा यह रणनीति तैयार करेगी कि कैसे किसानों के बीच सरकार के इन तीनों कानूनों को लेकर जागरूक किया जाए। महंगाई और विपक्ष के आक्रमक रुख पर काबू पाने की रणनीतियों पर भी चर्चा हो सकती है।



Log In Your Account