शराब लेकर जा रहे युवक को टोकना भारी पड़ा, सिहोरा से लौटकर आया और पेट में मार दी गोली, कटाव मंदिर के पास छिपा था, गिरफ्तार

Posted By: Himmat Jaithwar
5/5/2021

जबलपुर। गोसलपुर क्षेत्र के माेहतरा टोल नाका पर दोस्तों के साथ खड़े 23 वर्षीय युवक की मंगलवार देर रात एक बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात से पहले आरोपी को शराब ले जाते समय युवक ने टोक दिया था। उस समय विवाद कर वह सिहोरा चला गया। कुछ देर बाद लौट कर आया और गोली मारकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को बुधवार 5 मई की सुबह कटाव मंदिर के पास से दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार कंकाली मोहल्ला सिहोरा निवासी मोनू चौहान (18) मंगलवार की रात 11.30 बजे टुकराई मोहल्ला मझगवां निवासी राहुल बर्मन, गोलू चक्रवर्ती, तुषार सोंधिया, अभिषेक यादव, भरत राव मल्ला के साथ बुलेरो एमपी 20 बीए 6962 से बायपास टोल नाका के पास खड़ा था। तभी वहां एक युवक बाइक की टंकी पर शराब की बोतल लिए सिहोरा जा रहा था। लॉकडाउन में शराब की बोतल के बावत पूछने पर भड़क गया। उसने बहस कर ली। जाते-जाते बोला कि मेरा नाम अर्जुन चक्रवर्ती है, तुम लोग मुझे जानते नहीं हो, मैं तुम लोगों को देख लूंगा।

मोनू चौहान (18) की जीवित अवस्था की फोटो।
मोनू चौहान (18) की जीवित अवस्था की फोटो।

सिहोरा से पिस्टल लेकर लौटा और मार दी गोली
इसके बाद वह सिहोरा चला गया। कुछ देर बाद अर्जुन चक्रवर्ती लौटा और देशी पिस्टल निकाल कर बुलेरो के पास खड़े मोनू चौहान के पेट में गोली मार दी और बाइक लेकर भाग गया। सभी मोनू को लेकर सिहोरा पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर मिलते ही ही देर रात मौके पर एएसपी शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, गोसलपुर, सिहोरा के टीआई पहुंच गए। एफएसएल टीम की मौजूदगी में 302 भादवि का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।

हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, पुलिस ने जब्त किए।
हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, पुलिस ने जब्त किए।

कटाव मंदिर के पास से गिरफ्तार हुआ आरोपी
आरोपी अुर्जन चक्रवती सिहोरा में किराए से रहता है। वह हत्या के बाद मझौली क्षेत्र अंतर्गत कटाव मंदिर के पीछे छिपा था। मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से देशी पिस्टल पुलिस ने जब्त किए। वारदात में प्रयुक्त बाइक की बरामदगी के प्रयास जारी हैं। प्रारंभिक पूछताछ में उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला।
सुबह नौ बजे हुआ पीएम
एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक मृतक के शव का पीएम कराने के बाद सुबह नौ बजे परिजनों को लाश सौंपी गई। आरोपी सिहोरा में ज्वालामुखी में किराए से रहता था। उसका गांव गौरहा में है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



Log In Your Account