क्लब में घुसने नहीं देने पर महिला ने की ऐसी हरकत, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

Posted By: Himmat Jaithwar
5/26/2021

कई बार शराब पीने के बाद लोगों को होश नहीं रहता है. वे ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिससे उन्हें बाद में शर्मिंदगी का अहसास होता है. ब्रिटेन (Britain) में एक महिला शराब पीने के बाद काफी विवादों में आ गई है. उनका एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल 24 साल की शर्ना वॉकर (Sharna Walker) काफी नशे की हालत में बर्मिंघम (Birmingham) के एक नाइट क्लब (Night Club) में पहुंची थीं. हालांकि उनकी हालत देखने के बाद वहां मौजूद बाउंसर ट्रिस्टन प्राइस (Bouncer Triston Price) ने उन्हें क्लब में एंट्री देने से मना कर दिया, जिसके बाद वॉकर ने गजब हंगामा मचा दिया.

बाउंसर के ऊपर थूककर हुईं हिंसक

वॉरचेस्टर (Worcester) की रहने वाली शर्ना वॉकर (Sharna Walker Bouncer Case) नाइट क्लब (Night Club) में एंट्री न मिलने पर हिंसक होने लगीं. उन्होंने बाहर मौजूद बाउंसर प्राइस को धक्का मारा, उसे नस्लभेदी (Racist Comment) शब्द कहे और क्लब छोड़कर जाने से पहले मुड़कर गाली-गलौज करते हुए थूका. यही नहीं, जब वॉकर को अपना बैग नहीं मिला तो वो प्राइस पर चिल्लाकर उसे बैग लाने के लिए बोलने लगीं.

घटना से अचंभित है ड्यूटी बाउंसर

26 साल के प्राइस ने कहा कि वो इस घटना से काफी शॉक में हैं. उन्होंने बर्मिंघम मेल (Birmingham Mail) के साथ बातचीत में कहा- मैं इस मामले में किसी तरह का विवाद खड़ा नहीं करना चाहता हूं लेकिन यह जरूरी है कि इस महिला के व्यवहार को लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाए. इससे पहले भी मेरे साथ कुछ असहज घटनाएं हो चुकी हैं. एक बार तो एक शख्स ने मुझ पर जॉब के दौरान चाकू से हमला तक कर दिया था.

यह भी पढ़ें- Video: जब लुटेरे और दुकानदार करने लगे मजेदार बातें, ऐसी असली लूट कभी नहीं देखी होगी

बेल पर बाहर आई महिला

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी महिला के इस व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं. इस मामले में वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस (West Midlands Police) ने कंफर्म किया है कि उन्होंने वॉकर को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें बेल भी मिल गई है और फिलहाल इस हिंसक मामले की जांच जारी है.



Log In Your Account