बहू से झगड़ा नहीं करने की दादी ने दी थी सलाह, नशे में धुत पोते ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

Posted By: Himmat Jaithwar
3/13/2020

जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में पोते द्वारा दादी की हत्या करने का मामला सामने आया है। नशे की हालत में युवक अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था। इसपर उसकी दादी ने नाराजगी जताई और झगड़ा न करने की सलाह दी। इसके बाद वह गुस्सा होकर पड़ोसी के घर जाने लगी। दादी की सलाह से नाराज पोते ने गुस्से में पीछे से उनपर धारदार हथियार से कई वार कर दिए और फिर वहां से भाग निकला। हमले में दादी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

क्या है मामला
घटना मंगलवार 10 मार्च की शाम 7 बजे के आसपास की है। आरोपी की पत्नी ने बताया, होली वाले दिन वह शाम को घर पर खाना बना रही थी। तभी उसका पति जयपाल (30) नशे की हालत में घर पर आया। अधिक शराब पीने और देर से घर आने पर दादी के साथ ही उसने भी विरोध किया। इसी बात से नाराज होकर उसने मारपीट शुरु कर दी। दादी ने विरोध किया। तभी नशे में धुत जयपाल ने पीछे से जाकर दादी के ऊपर टांगी से गर्दन और सिर पर कई वार कर दिए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी युवक गांव से भाग निकला। परिजनों ने गांव के लोगों की मदद से पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। टीआई लैलूंगा ने बताया कि युवक ने शराब के नशे में हत्या की है।


नशेड़ी से पूरा घर था परेशान
वृद्ध की हत्या करने की सूचना पर पहुंची पुलिस को आरोपी की पत्नी और पिता ने बताया कि जयपाल अक्सर शराब पीकर घर आने से पूरा घर परेशान था। होली वाले दिन भी अधिक शराब पीने और घर देर से आने पर दादी ने विरोध किया था। इसी बात से नाराज होकर वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इस पर दादी ने उसे पीछे से एक डंडा भी मारा और घर से बाहर जाने लगी थी।



Log In Your Account