Reliance Jio का जबरदस्त प्लान, 185 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/25/2020

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए प्लान पेश करती है। कंपनी ने बहुत कम समय में अपना एक बड़ा यूजर बेस तैयार किया है। चाहें जियो का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की बात हो या फिर जियोफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की, मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली इस कंपनी ने सबके हितों का खयाल रखा है। जियो ने देश में सस्ते प्रीपेड पैक लॉन्च किए जिसके चलते टेलिकॉम कंपनियों में डेटा वॉर छिड़ा। आज हम आपको बताएंगे जियो के उन पैक्स के बारे में जो खासतौर पर जियोफोन यूजर्स के लिए हैं और अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ आते हैं।

Reliance Jio पर फोन नंबर पोर्ट करने का तरीका
जियो फोन ग्राहकों के लिए कंपनी ने कई पैक लॉन्च किए हैं। इन्हीं में से एक है 185 रुपये वाला प्रीपेड पैक। इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है यानी कुल 56 जीबी डेटा ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं। पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। हर दिन मिलने वाली 2 जीबी डेटा लिमिट खत्म होने पर स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है।

जियो फोन यूजर्स के पास भी ऑल-इन-वन प्लान मौजूद हैं
इसके अलावा 185 रुपये वाले जियो के इस पैक में जियो से जियो नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 मिनट्स (FUP) मिलते हैं। हर दिन 100 एसएमएस की भी सुविधा है। जियो टीवी समेत जियो ऐप्स सूट का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

मिल रहा 1 करोड़ रुपये इनाम, जानें चैलेंज के बारे में सबकुछ
वहीं 155 रुपये वाले जियो पैक में हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन है। 1 जीबी डेटा दिन में इस्तेमाल करने के बाद लिमिट घटकर 64 Kbps रह जाती है। बात करें कॉलिंग लिमिट्स की तो जियो टू जियो अनलिमिटेड, जियो टू नॉन जियो 500 मिनट (FUP) मिलते हैं। हर दिन 100 एसएमएस का फायदा भी कंपनी दे रही है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।



Log In Your Account