इस होली के गाने को शूट करने में लगे चार दिन, शूटिंग के दौरान ही होने लगी रंगों की मस्ती

Posted By: Himmat Jaithwar
3/6/2020

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर फिल्में बनती रहती है लेकिन कुछ फिल्मों के सीन ही ऐसे होते है कि शूट करने के दौरान यादगार बन जाते है। जिस तरह से फिल्म ये जवानी है दीवानी का गाना 'बलम पिचकारी' रहा। यह होली का गाना सबसे चर्चित और लोकप्रिय गानों में से एक था । यह गाना इस फिल्म में जितना हिट हुआ था, उतना ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल भी मचाया था। लेकिन इस एक गाने को शूट करने में चार दिन लग गए थे। जिसके पीछे की वजह भी बड़ी जबरदस्त थी।

इस गाने की शूटिंग के दौरान सभी ने काफी मस्ती की थी इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आए थे। इन दोनों का ही ये पहला होली सॉन्ग था जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी इनका साथ देने उतरे थे। और इस गाने को कोरियोग्राफ कर रहे थे रेमो डिसूजा। जब सभी नें अपना डांस स्टेप्स सीख लिए। तब रणबीर ने कहा कि वह शूट के लिए तैयार हैं फिर क्या था सभी कलाकार उतर आए होली के रंग में अपने को रंग जाने के लिए।

सभी एक दूसरे को ऐसे रंग लगाने लगे कि मानों यह त्यौहार मना रहे हों। कभी कोई रंग लगा रहा है तो कोई कभी किसी को उठाकर पूल में फेंक देता है। और इसी मस्ती के कारण इस गानों को शूट करने में काफी समय लगा।

बता दें कि ये फिल्म 31 मई सन 2014 को रिलीज हुई थी। जहां तक बात रणबीर और अयान की है तो ये दोनों जल्द ही एक बार फिर से एक साथ देखे जाने वाले है फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ काम करते नज़र आएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।



Log In Your Account