जब करिश्मा कपूर को गुंडों के बीच खंभे से बंधा छोड़कर चले गए सारे साथी

Posted By: Himmat Jaithwar
3/6/2020

'अंदाज अपना अपना' मूवी की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था कि कोई भी कलाकार एक-दूसरे से बात नहीं कर रहा था। ये फिल्म का क्लाइमैक्स सीन था। करिश्मा ने बताया, 'दरअसल, फिल्मस्तान स्टूडियो में रवीना और मैं साथ शूटिंग कर रहे थे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में लम्बा सफर तय किया है। कई यादगार मूवीज में दमदार रोल निभाने वाली इस एक्ट्रेस के जीवन में एक बार ऐसा भी मौका आया जब उन्हें अकेला छोड़कर सभी साथी निकल गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस किस्से का राज खोला।

जब करिश्मा कपूर को गुंडों के बीच खंभे से बंधा छोड़कर चले गए सारे साथी
'अंदाज अपना अपना' मूवी की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था कि कोई भी कलाकार एक-दूसरे से बात नहीं कर रहा था। ये फिल्म का क्लाइमैक्स सीन था। करिश्मा ने बताया, 'दरअसल, फिल्मस्तान स्टूडियो में रवीना और मैं साथ शूटिंग कर रहे थे। रवीना को एक और दूसरी मूवी की शूटिंग भी करनी थी। मुझे भी एक गाना शूट करवाना था। एक ही दिन दो-दो फिल्मों की शूटिंग अलग-अलग शिफ्ट में हो रही थी। इसलिए हम दोनों इसी स्टूडियो में कई बार एक-दूसरे से टकराए, लेकिन बिजी होने के चलते बात नहीं कर पाए। दूसरी ओर 'अंदाज अपना अपना' की शिफ्ट के दौरान शूट हुए सीन में रवीना और मुझे खंभे से बांध दिया गया था। पूरा दिन हम सीन के लिए बंधे रहे। बंधे रहने से परेशान हम दोनों एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। आखिरकार शूटिंग पूरी हुई तो पूरी यूनिट हमें अकेला छोड़कर चली गई। हम दोनों एक-दूसरे को घूरते रहे। आखिरकार उस दिन पहली बार आपस में बात की। दोनों कह रहे थे कि वह अपनी रस्सी खोल दे।

जब करिश्मा कपूर को गुंडों के बीच खंभे से बंधा छोड़कर चले गए सारे साथी
शूट के बीच में आ गई जोरदार बारिश
एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी मूवी 'दिल तो पागल है' को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया। फिल्म के एक सीन के लिए नदी किनारे बैठी एक्ट्रेस को करीब 3 पेज के डायलॉग्स बोलने थे। वह चाहती थीं कि ये लम्बा सीन एक ही दिन में पूरा हो जाए। इसलिए वह बार-बार कह रही थीं कि शॉट जल्दी ले लो। निर्माता टीम भी उन्हें दिलासा दे रही थी। जब एक्ट्रेस ने करीब 2 पेज के डायलॉग बोल लिए थे, अचानक रिमझिम शुरू हो गई और देखते ही देखते तेज बारिश आने लगी। फिर भी वह शॉट देती रहीं। हालांकि बाद में उस पूरे सीन को फिल्म में शामिल नहीं किया गया। करिश्मा आज भी अफसोस करती हैं कि इतनी मेहनत के बाद भी वह पूरा शॉट लोगों के सामने नहीं आ पाया।



Log In Your Account