मुख्यमंत्री बनने का सपना लेकर भाजपा में कार्यकर्ता बने पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज चावला

Posted By: Rafik Khan
3/25/2024


-तेज इंडिया से चर्चा में कहा जब भाजपा में छोटा सा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बन सकता है, कोई भी कार्य करता को पार्टी कहीं भी बैठा सकती है


रतलाम।
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के रतलाम दौरे के दौरान कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होने का दौर यहां भी जारी रहा। कमलनाथ सरकार में कांग्रेस से आलोट विधायक रहे मनोज चावला ने मुख्यमंत्री बनने का सपना लेकर कांग्रेस को बाय-बाय कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। इस दौरान तेज इंडिया से हुई चर्चा में उनके मन के भाव भी बाहर निकाल कर आ गए।

कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक मनोज चावला का कहना है कि वह जब मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी से मिले तो उन्हें पता चला कि किस तरह से छोटे से कार्य करता को भाजपा में मुख्यमंत्री बना दिया जाता है। भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो एक कार्यकर्ता को कहां से कहां पहुंचा दे यह कोई नहीं जानता। मनोज चावला के इस बयान का हर कोई अपना अलग ही अर्थ निकलते नजर आ रहा है।

कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले मनोज चावला के दामन पर बड़ा दाग सोसाइटी से खाद लूट का है। ऐसे में कई लोगों का यह कहना भी है कि लूट के उसे मामले में राहत पाने के लिए चावला ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कमल को थाम लिया है। इतना ही नहीं उनकी महत्वाकांक्षा भी इससे और अधिक नजर आ रही है।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा लगातार पार्टी छोड़ने के बाद अब कांग्रेस अब खत्म होती जा रही है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा कांग्रेस युक्त होती दिख रही है। ऐसे में बड़ी बात यह भी है कि सालों से भाजपा में काम कर रहे पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कैसे कांग्रेस से भाजपा में आकर रोब जमाने वाले इन नेताओं को पचा पाएंगे।



Log In Your Account