जीतू सोनी के भाई महेंद्र को क्राइम ब्रांच ने गुजरात से हिरासत में लिया

Posted By: Himmat Jaithwar
6/25/2020

इंदौर. माफिया अभियान में फरार हुए सवा लाख के इनामी जीतू सोनी के फरार भाई महेंद्र सोनी को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा है। इस पर 10 हजार का इनाम भी घोषित था। इसे क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गुजरात में अमरेली से हिरासत में लिया गया है। गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम इसकी आधिकारिक गिरफ्तारी दर्शाएगी।

 पुलिस को महेंद्र की मानव तस्करी समेत दो मामलों में तलाश थी। फिलहाल टीम उसे इंदौर ला रही है। हनी ट्रैप कांड का खुलासा होने के बाद जीतू सोनी पर पुलिस ने 56 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की थी वहीं करीब 40 प्रकरणों में उसके साथ परिवार के सदस्यों को भी अलग-अलग कर आरोपी बनाया है।

हनी ट्रैप : हाई कोर्ट ने पूछा- हमारी अनुमति बगैर ओआईसी का तबादला कैसे किया
 हाई कोर्ट ने हनी ट्रैप मामले की जांच होने तक ओआईसी के रूप में एसपी अवधेश गोस्वामी को जवाबदारी सौंपी है। कोर्ट ने अक्टूबर में एक अंतरिम आदेश मे कहा था कि इस मामले की जांच से जुड़े किसी भी अधिकारी का ट्रांसफर कोर्ट से अनुमति लिए बगैर नहीं किया जाएगा। दो दिन पहले सरकार ने पुलिस अफसरों के तबादले किए, इसमें ओआईसी बनाए एसपी भी शामिल थे। इसके खिलाफ हाई कोर्ट में एक आवेदन शिशिर मिश्रा की ओर से अधिवक्ता निधि वोहरा ने दायर किया था। शासन की ओर से महाधिवक्ता पुरुषेंद्र कौरव ने बताया कि एसपी का ट्रांसफर गलती से कर दिया था, जिसे निरस्त कर दिया है।



Log In Your Account