10 लाख रुपये सालाना कमाना चाहते हैं तो आज है आखिरी मौका, फटाफट ऐसे करें अप्लाई

Posted By: Himmat Jaithwar
7/13/2020

नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India-SBI) ने युवाओं को मौका देने के लिए वैंकेसी निकाली है. बैंक ने जून महीने में एग्जीक्यूटिव (Executive) और सीनियर एग्जीक्यूटिव (Senior Executive) पोस्ट पर वैकेंसी निकाली थी. जिसमें फॉर्म भरने की तारीख 23 जून से शुरु हो गई थी. इसकी आज 13 जुलाई 2020 को फॉर्म भरने की आखिरी तारीख है. ये सभी वैकेंसी कॉन्ट्रैक्ट बेस पर निकाली गई हैं.

वैकेंसी के बारे में पूरी जानकारी
SBI ने एग्जीक्यूटिव (Executive) और सीनियर एग्जीक्यूटिव (Senior Executive) पोस्ट पर जो वैकेंसी निकाली है, उसमें एग्जीक्यूटिव ((FI and MM) के लिए 241 सीटें हैं वहीं, सीनियर एग्जीक्यूटिव (Social Banking & CSR) के लिए 85 सीट हैं.

इसमें एग्जीक्यूटिव ((FI and MM) के लिए सालाना 6 लाख रुपये का पैकेज तय किया गया है. जबकि सीनियर एग्जीक्यूटिव (Social Banking & CSR) के लिए 10 लाख रुपये सालाना पैकेज तय किया गया है.


शैक्षिक योग्यता (Education qualification)
एग्जीक्यूटिव ((FI and MM) के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है. साथ ही सीनियर एग्जीक्यूटिव (Social Banking & CSR) के लिए ग्रेजुएशऩ के साथ में कम से कम 3 साल का काम करने का अनुभव जरूरी है.

उम्र सीमा
एग्जीक्यूटिव ((FI and MM) के लिए अधिक से अधिक 30 साल और सीनियर एग्जीक्यूटिव (Social Banking & CSR) के लिए अधिक से अधिक 35 साल तय की गई है

सेलेक्शऩ प्रॉसेस (Selection Process)
सेलेक्शन प्रॉसेस शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू (Shortlisting & Interview) के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें अप्लाई
अगर आप इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर विजिट करना होगा. फिर पेज के आखिरी में आपको Careers link पर क्लिक करना होगा.

आज आपको 13 जुलाई तक अप्लाई कर देना है. क्योंकि आज आखिरी तारीख है.



Log In Your Account