टॉम क्रूज ने 1500 करोड़ के बजट वाली फिल्म के लिए यूनिवर्सल पिक्चर को मनाया, जूम कॉल पर हुई मेगा डील

Posted By: Himmat Jaithwar
8/1/2020

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने एक मेगा प्रोजेक्ट के लिए यूनिवर्सल पिक्चर को राजी कर लिया है। खास बात ये है कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट भी टॉम क्रूज के हाथ में नहीं आई है, लेकिन स्पेस में शूट होने वाली इस फिल्म के लिए 200 मिलियन डॉलर यानी करीब 1500 करोड़ रुपए खर्च करने के लिए क्रूज ने यूनिवर्सल पिक्चर को तैयार कर लिया है। यूनिवर्सल पिक्चर ने टॉम क्रूज के साथ ये मेगा बजट डील जूम कॉल पर साइन की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूम कॉल पर टॉम क्रूज के अलावा राइटर-डायरेक्टर डग लीमैन, कोलैब्रेटर क्रिस्ट्रोफर मैक्वायर और प्रोड्यूसर पीजे वैन सैंडविक मौजूद थे। इस प्रोजेक्ट में एलन मस्क भी अपनी स्पेस एक्स फर्म के जरिए शामिल होंगे। मिशन इम्पॉसिबल 5, 6 और 7 के डायरेक्टर मैक्वायर स्टोरी एडवाइजर और प्रोड्यूसर का जिम्मा निभाएंगे। वहीं लीमैन इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने पर काम कर रहे हैं। लीमैन क्रूज के साथ एज ऑफ टुमारो और अमेरिकन मेड जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

मिशन इम्पॉसिबल की शूटिंग की शुरू

क्रूज ने हाल ही में मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग दोबारा शुरू की है, जिसे कोरोना के चलते रोक दिया गया था। बताया जा रहा है कि एक एक्शन सीन के लिए फिल्म के क्रू ने पोलैंड के एक वास्तविक पुल को ब्लास्ट करने की योजना बनाई है। यह ब्रिज पोलैंड के गांव पिल्शोवाइश में 1909 में बनाया गया था। यह 2016 से इस्तेमाल में नहीं लाया जा रहा है। इसलिए इसका यूज शूटिंग के लिए होगा।



Log In Your Account