CM शिवराज ने कमलनाथ पर बोला हमला,''तुम्हारे कर्म खराब थे, कफन के भी पैसे खा गए''

Posted By: Himmat Jaithwar
4/9/2021

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को वोटिंग होगी. अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी को लेकर गुरुवार को दमोह विधानसभा के ग्राम बांसा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार के 15 महीने के कार्यकाल को गिनाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व की कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की जनता और दमोह के लोगों को सिर्फ और सिर्फ लूटा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने बीजेपी सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया. साथ ही योजना के लिए जो पैसा मिला, उनकी सरकार द्वारा गबन कर लिया गया. शिवराज ने कहा कि कमलनाथ तुम्हारे कर्म खराब थे. जो भी काम के लिए जाता था, उसे समय का हवाला देकर वापस कर दिया जाता था, जिसकी वजह से लोगों के काम अटके रहते थे. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार द्वारा एक्सीडेंट में मौत पर मिलने वाले 4 लाख रुपए को गबन कर दिया गया. साथ ही सामान्य मौत पर मिलने वाले दो लाख रुपए की योजना को भी बंद कर दिया गया. इसके अलावा सरकार द्वारा मृतक के परिवार को मिलने वाले कफन के पांच हजार रुपए को भी बंद कर दिया गया.

असली थानेदार ने इस तरह पकड़ा नकली थानेदार, कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि राहुल कांग्रेस छोड़कर आए थे. हमें इनकी जरूरत नहीं थी. लेकिन जब इन्होंने कांग्रेस सरकार में इस इलाके साथ हो रहे पक्षपात को गिनाया तो मुझे जानकर हैरानी हुई. बीजेपी में आने पर राहुल ने शर्त रखी थी कि मेडिकल कॉलेज चाहिए, जो अब स्वीकृत कर दिया. इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि 17 अप्रैल को इनके पक्ष में वोट करें और इन्हें भारी मतो से विजयी बनाएं. 



Log In Your Account