एक्ट्रेस बोलीं-वर्तमान स्थिति से जो भी नाराज, हताश और त्रस्त है, वो खुद ही उसका जिम्मेदार और हकदार

Posted By: Himmat Jaithwar
4/20/2021

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में कोरोना की दूसरी लहर से परेशान लोगों को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कहा है कि कोरोना की वर्तमान स्थिति से जो भी लोग नाराज, हताश और त्रस्त हैं, वो खुद ही उसके जिम्मेदार और हकदार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऐसे लोगों को मूर्ख भी बताया।

वर्तमान स्थिति से जो भी नाराज, वो उसका हकदार
कंगना रनोट ने कहा, "वर्तमान स्थिति से जो भी नाराज, हताश और त्रस्त है, वो खुद ही उसका जिम्मेदार और हकदार है। अगर सूरज ने न चमकने का फैसला किया, तो इसका उसे आपको कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहिए। यह धरती जिसने आपको पोषित किया और यही माता आप के लिए अचानक दुश्मन हो गई। वह आपको स्पष्टीकरण नहीं देना चाहती। मूर्खों तुम शांत रहो।"

कंगना रनोट ने आगे कहा, "पृथ्वी आपके लिए अपनी धुरी पर नहीं चलती, सूरज आपकी मूर्ख मुद्रा के लिए नहीं चमकता है। मैक्रोकॉस्म में भी यह पृथ्वी एक परमाणु की तरह है, जो इस विशाल ब्रह्मांड में आपके जीवन की परवाह करता है? चाहे हमें जीवन मिले या मृत्यु केवल वैध भावनाओं के लिए आभार है, बैठ जाओ बेवकूफों।"

वायरस इंसानों को मार रहा, लेकिन 'अर्थ इज हीलिंग'
इससे एक दिन पहले कंगना रनोट ने कोरोना से लोगों की हो रही मौतों को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि कोरोनावायरस इंसानों को मार रहा है, लेकिन पृथ्वी की बाकी सभी चीजों को ठीक भी कर रहा है। उनके इस बयान पर लोगों उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। कंगना ने अपनी इस पोस्ट में पृथ्वी की बेहतर देखभाल करने के लिए टिप्स भी दिए थे।

कंगना ने घर की बालकनी में करवाया फोटोशूट
वर्तमान में कंगना अपने मुंबई निवास में समय बिता रही हैं। वे नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर की बालकनी में फोटोशूट करवाया था। जिसकी कुछ फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

कंगना को 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास कई दिलचस्प फिल्मों की एक लिस्ट है। वह अपनी बायोपिक 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। क्योंकि, पूरे देश में कोविड के मामलों में लगातार तेजी के चलते इस फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था।



Log In Your Account