अध्यक्ष तो निकम्मा है, मैं जनता से मिलने चाहता हूं... कहकर PPE किट में कोविड वार्ड में घुसा भाजपा नेता, गिरफ्तार

Posted By: Himmat Jaithwar
4/23/2021

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के कोविड सेंटर में एक भाजपा ने PPE किट पहनकर घुस गया। डॉक्टर्स से लंबी बहस करने के बाद उसे बाहर निकाला गया। उसका कहना था कि हमारा अध्यक्ष तो निकम्मा है, मैं जनता से मिलना चाहता हूं। छिंदवाड़ा भाजपा की गुटबाजी के चलते इस नेता का ड्रामा करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने कोविड सेंटर पहुंचकर चिकित्सकों की हौसला अफजाई की। मरीजों का हालचाल पूछा और चले गए। उनके जाते ही भाजपा नेता लोकेश पवार भी पहुंच गए। मरीजों तक भी वे पहुंचे गए और उन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया। यहां भी वे डॉक्टर्स से बहस करते रहे। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि उसे अंदर नहीं जाने दिया गया।

कोविड सेंटर में मौजूद डॉक्टर्स व स्टाफ
कोविड सेंटर में मौजूद डॉक्टर्स व स्टाफ

उसे अंदर प्रवेश नहीं दिया गया तो है वार्ड के सामने उपचार को लेकर डॉक्टर्स को खरी-खोटी सुनाने लगा। यहां तक की कथित उसने भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू पर भी आरोप लगाए। बताया जाता है कि पूर्व में भी लोकेश पवार ने कोविड-19 वार्ड में घुसकर 12 वीडियो बनाकर स्वास्थ्य सुविधाओं पर सवाल उठाया था। वही गुरुवार को एक बार फिर ड्रामा किया। पुलिस ने डाॅक्टर्स की शिकायत पर उसके खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 34 डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। धारा 353, 186,188, 269, 506 आईपीसी 51 बी के तहत भी केस दर्ज किया गया। उसे जेल भेज दिया गया है।



Log In Your Account