'सीरियल 'रामायण' के राम गुरमीत चौधरी का एलान, पटना और लखनऊ में खोलेंगे 1000 बेड का हॉस्पिटल

Posted By: Himmat Jaithwar
4/26/2021

2008-09 के सीरियल 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी पटना और लखनऊ में 1000 बेड का कोविड हॉस्पिटल बनाने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। गुरमीत ने लिखा है, "मैंने तय किया है कि मैं आम आदमी के लिए पटना और लखनऊ में 1000 अल्ट्रा मॉडर्न बेड का हॉस्पिटल खोलूंगा। बाद में इसे अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा। आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है। जय हिंद। डिटेल्स जल्दी ही शेयर करूंगा।"

सेलेब्स ने जताई मदद की इच्छा
गुरमीत की पोस्ट देखने के बाद बॉलीवुड और टीवी से कई लोग उनकी सराहना कर रहे हैं और कई मदद की पेशकश भी कर रहे हैं। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अरमान मलिक ने लिखा है, "यह जानना बहुत ही दिलकश है गुरमीत। आप इस दौर में जो कर रहे हैं, वह सराहनीय है। प्यार और सम्मान।"अभिनेता करण वाही लिखते हैं, "मुझे बताइए, हम कैसे मदद कर सकते हैं।" डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने उनके काम की सराहना की है।

मैदान में गुरमीत और उनकी टीम
गुरमीत और उनकी टीम पूरी जरूरतमंदों की मदद के लिए पूरी तरह समर्पित हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कॉन्टेक्ट नंबर साझा किया, ताकि आम लोग जरूरत के वक्त उनसे सीधे संपर्क कर सकें। वे हॉस्पिटल्स में मरीजों के लिए बेड उपलब्ध करा रहे हैं और दवाएं दिलवा रहे हैं और ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ-साथ प्लाज्मा भी उपलब्ध करा रहे हैं।

कई सेलेब्स बन रहे मददगार
कोरोना के इस बुरे दौर में बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सेलेब्स दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। एक ओर जहां सोनू सूद लगातार मरीजों तक ऑक्सीजन सिलेंडर्स और जरूरी दवाइयां पहुंचा रहे हैं तो वहीं, अक्षय कुमार ने हाल ही में गौतम गंभीर फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए का दान दिया। भूमि पेडणेकर ने प्लाज्मा डोनेशन को लेकर मुहिम चलाई हुई है और वे लोगों को इसके लिए जागरूक कर रही हैं।



Log In Your Account