बुजुर्गों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, इतने लाख लोगों को खिला रहे खाना

Posted By: Himmat Jaithwar
4/7/2020

नई दिल्ली: 

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का कहर जहां पूरे देश को प्रभावित कर रहा हैं. वहीं, बॉलीवुड सितारे लगातार लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बुजुर्गों की मदद के लिए सामने आए हैं. बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों की सुरक्षा के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था करने के बाद, ऋतिक रोशन अब उन लोगों के लिए पौष्टिक पके हुए भोजन के 1.2 लाख पैकेट की सुविधा करने में मदद कर रहे हैं जो इस समय खुद के लिए भोजन का जुटाने में असमर्थ हैं.


एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अक्षय पात्र नामक एनजीओ को दान दिया है, जो वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर के निम्न आय वर्ग के लोगों को इन कठिन समय में पौष्टिक पका हुआ भोजन सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. एनजीओ अक्षय पात्र ने अपने ट्विटर पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Twitter) की तत्काल मदद प्राप्त करने के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें साझा करने में खुशी हो रही है, हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन द्वारा सशक्त बनाया गया है. मिलकर अब हम वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर में निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन के पैकेट की सुविधा प्रदान करेंगे."

बदले में, अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर भावनात्मक और दिल से जवाब देते हुए लिखा,"मैं आपको यह सुनिश्चित करने की शक्ति देता हूं कि हमारे देश में कोई भी भूखा न सोए.आप सभी असली सुपरहीरो हैं." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



Log In Your Account