कमलनाथ का सरकार पर तंज- दवा माफियाओं को कब गाड़ेंगे और लटकाएंगे शिवराज?

Posted By: Himmat Jaithwar
5/11/2021

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आपदा के इस अवसर पर प्रदेश में नए तरह के माफिया ने जन्म लिया है. ये रेमडेसिविर माफिया हैं और इनको सरकारी संरक्षण प्राप्त है. उन्होंने शिवराज सरकार से पूछा कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा कहने वाले सीएम इन पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं.

कमलनाथ ट्वीट करके शिवराज सरकार की खामियों को उजागर किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना की इस महामारी में मध्यप्रदेश में एक नये तरीके का माफिया सामने आया है वो है रेमडेसिविर माफिया. जिसने इस संकट काल में कई लोगों की जाने ली हैं, कई ज़रूरतमंद लोगों को लूटा है, कई लोगों को ठगा है और कई परिवारों को बर्बाद किया है. आख़िर ऐसे माफ़ियाओं को किसका संरक्षण मिला है. ऐसे माफ़ियाओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो, ये मानवता व इंसानियत के दुश्मन हैं. आपदा में अवसर तलाश रहे हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे लिखा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाले सीएम अब चुप क्यों हैं. गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, लेकिन प्रदेश में माफिया ना गड़ रहे, ना टंग रहे, ना लटक रहे? आपको बता इससे पहले भी अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड, श्मशानों में लकड़ी की कमी और कोरोना से मौत के आंकड़े छिपाने का आरोप कमलनाथ ने लगाया था.



Log In Your Account