बोले- CM बदलने की अफवाह किसने फैलाई पता नहीं; मुरैना में SDO पर हमला करने वाले नहीं बचेंगे

Posted By: Himmat Jaithwar
6/10/2021

ग्वालियर। राज्यसभा सांसद और BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष विमान से गुरुवार सुबह 10.35 बजे ग्वालियर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर 5 मिनट रुके और समर्थकों से मिलने के बाद सड़क मार्ग से भिंड के मेहगांव के लिए रवाना हो गए। इस दौरान सिंधिया को चेहरा दिखाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए। हर तरफ समर्थकों की भीड़ नजर आई।

भिंड रवाना होने से पहले सिंधिया ने मुरैना में बुधवार रात वन विभाग की SDO पर हमले पर कहा कि बार-बार SDO पर हमले हो रहे हैं। अवैध उत्खनन सहन नहीं होगा। हमेशा अवैध उत्खनन के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और रहेगा। इसके लिए जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री से बात कर कड़े एक्शन के लिए कहूंगा। इसके अलावा हाल ही में प्रदेश में CM बदलने की अफवाह पर कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराज के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है। यह बदलने की चर्चा कहां से चली, यह नहीं पता।

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से विस्तार से चर्चा हुई है। दूसरी लहर में अच्छा काम किया है। मैं भी अंचल के जिलों को पांच-पांच एम्बुलेंस दे रहा हूं लेकिन इसमें राजनीति नहीं हो।


ग्वालियर पहुंचने के बाद पूर्व विधायक और समर्थक मदन कुशवाह से सिंधिया ने कहा कि यह मास्क नहीं उतरना चाहिए, बहुत जरूरी है।
ग्वालियर पहुंचने के बाद पूर्व विधायक और समर्थक मदन कुशवाह से सिंधिया ने कहा कि यह मास्क नहीं उतरना चाहिए, बहुत जरूरी है।

भोपाल से विशेष चार्टर प्लेन से ज्योतिरादित्य सिंधिया 9.30 बजे ग्वालियर के लिए निकले थे। ठीक 10.30 बजे वह ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए भाजपा के बड़े नेता और सिंधिया समर्थक भाजपाई खड़े थे, जबकि सिंधिया ने अपील की थी कि उनके आने पर कोई फूल मामला पहनाकर स्वागत न करे। यहां 5 मिनट सभी से मुलाकात करने के बाद वह सड़क मार्ग से भिंड के मेहगांव के लिए रवाना हो गए। यहां उनको कुछ लोगों के यहां मिलना है।

लंबे समय बाद अंचल में सिंधिया का दौरा

  • राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का आखिरी व्यवस्थित कार्यक्रम होली से पहले हुआ था। वह होली पर भी ग्वालियर नहीं आए थे। 5 अप्रैल को उनका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ अशोक नगर में कार्यक्रम था और उसके बाद ग्वालियर में दौरा था, लेकिन कोविड के बढ़ते केस के चलते रद्द कर दिया था। उस कार्यक्रम को रद्द करने की एक वजह भाजपा के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का एक ट्वीट भी था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि होली का त्योहार लोगों ने कोविड गाइडलाइन का पालन कर शांति से निकाल दिया। अब नेता भी संयम रखें और भीड़ से बचें। इसके बाद से सिंधिया ने यहां कोई दौरा नहीं किया है। हां बीच में 16 मई को CM शिवराज सिंह 3 घंटे के लिए समीक्षा करने आए थे, जब जरूर वह साथ में आए और चले गए थे।
भोपाल से ग्वालियर इस विशेष चार्टर प्लेन से आए राज्यसभा सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया।
भोपाल से ग्वालियर इस विशेष चार्टर प्लेन से आए राज्यसभा सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया।



Log In Your Account