शादी समारोह में परिवार के साथ जा रहे पूर्व सरपंच के वाहन को घेरा, जेसीबी से पलटाया और गोली मार कर हत्या कर दी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/1/2021

दमोह। दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के रोड़ा पटना गांव में पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में गुरुवार सुबह पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने दमोह जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने हमला किया और जेसीबी से कार पलटा दी। वहीं गोली मारकर पूर्व सरपंच की हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

सूचना के अनुसार रोड़ा पटना के कुमी गांव निवासी पूर्व सरपंच मनोहरलाल गुट्टी शर्मा गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे परिवार के साथ दमोह अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के रोड़ा तिगड्डा पर दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने वाहन को घेर लिया।

हथियारों से लैस हमलावरों ने जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से पूूर्व सरपंच का वाहन पलटाया। बंदूकें लहराई और पूर्व सरपंच को वाहन से बाहर निकालकर गोली मार हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही गांव में तनाव फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हटा एसडीओपी भावना दांगी, हटा टीआई मनीष मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थितियों को संभाला। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

वारदास्थल पर जांच करती पुलिस।
वारदास्थल पर जांच करती पुलिस।

हथियारों से लैस होकर पहले से घात लगाए थे हमलावर
बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच पर करीब दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने हमला किया और हत्या कर दी। उनके पास जेसीबी, ट्रैक्टर और बंदूकें थी। वारदात को अंजाम देने वालों में जमुनिया गांव के कुछ लोग होना बताए जा रहे हैं। मामले में हमलावर पहले से ही रास्ते में हथियारों से लैस होकर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही पूर्व सरपंच का वाहन आया और हमला कर दिया।

ग्रामीण व परिजन से मामले की जानकारी लेती पुलिस।
ग्रामीण व परिजन से मामले की जानकारी लेती पुलिस।

वाहन में थे 6 लोग सवार, सिर्फ पूर्व सरपंच को मारा
ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व सरपंच के वाहन में परिवार की 4 महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। लेकिन घटनाक्रम के दौरान हमलावरों ने वाहन में सवार अन्य किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। वह पूर्व सरपंच को मारकर फरार हो गए।

वारदातस्थल पर विलाप करते हुए परिजन।
वारदातस्थल पर विलाप करते हुए परिजन।



Log In Your Account