मिथुन चक्रवर्ती के पिता का 95 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, लॉकडाउन के कारण बेंगलुरु में फंसे एक्टर

Posted By: Himmat Jaithwar
4/23/2020

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का बीते मंगलवार मुंबई में निधन हो गया. लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे बसंत कुमार चक्रवर्ती  ने 95 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों लॉकडाउन के कारण बेंगलुरु में फंसे हुए हैं और पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई आने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. मिथुन चक्रवर्ती के पिता के निधन को लेकर एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 


बसंत कुमार चक्रवर्ती के निधन पर रितुपर्णा सेनगुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मिथुन दा, आपके पिता के अचानक निधन पर उन्हें मेरी श्रद्धांजलि. हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दे." अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मां सांतिरानी चक्रवर्ती इन दिनों मुंबई में हैं. उनके अलावा मिथुन के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती भी मुंबई में हैं, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में परिवार को संभाला हुआ है. बता दें कि मिथुन के पिता कलकत्ता टेलीफोन्स में काम किया करते थे. उनके चार बच्चे थे, जिसमें मिथुन के अलावा उनकी तीन बेटियां शामिल थीं. 

My deep condolences on the sudden demise of your father,Mithun Da.
Stay strong & may his soul rest in peace forever 🙏

31 people are talking about this

वहीं, मिथुन चक्रवर्ती की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 2019 की थ्रिलर फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्टर ने कई फिल्मों के जरिए बॉलीवुड से लेकर बंगाली सिनेमा तक में भी खूब नाम कमाया है. उनके फैंस उन्हें डिस्को डांसर के नाम से बखूबी जानते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 20,471 पहुंच गई है. वहीं, देश भर में इस वायरस से अब तक कुल 652 लोगों की जान जा चुकी है. 



Log In Your Account