सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे ने पुलिस को हड़काया, पुलिसकर्मी से बोला- तू फोटो खींच रहा है, तेरा फोटो मैं खिंचा दूंगा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/30/2020

ग्वालियर. ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के पुत्र रिपुदमन सिंह का ग्वालियर में पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए वीडियो सामने आया है। पांच मिनट के इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को पूर्व मंत्री का बेटा हड़का रहा है। इस दौरान वो फोन लगाकर एक सिपाही का नाम लेकर उसे बंगले बुलाने की धौंस दे रहा है। इस पूरे वीडियों में पुलिसकर्मी पूर्व मंत्री के पुत्र का आगे गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है। 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे शहर में लॉकडाउन लगा हुआ है। शहर मे चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात है। मास्क लगाकर घर से बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बुधवार दोपहर पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को पुत्र रिपुदमन सिंह का पुत्र हाईवे पर बिना मास्क लगाए एक्टिवा से घूमता नजर आया।

पिता का नाम लिया और फिर हड़काया

पुलिस ने उसे रोका और लॉकडाउन का हवाला देकर मास्क नहीं लगाने और घूमने का कारण पूछा। पुलिस के इतना पूछते ही पूर्व मंत्री के पुत्र का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने अपना परिचय देते हुए पुलिस को हड़काना शुरू कर दिया। इतने में एक पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाना शुरू किया तो पूर्व मंत्री का पुत्र उससे कहता है कि तू फोटो खींच रहा है, तेरा फोटो मैं खिंचा दूंगा। उसने पुलिस को अपना परिचय दिया तो पुलिसकर्मियों के हौसले भी पस्त पड़ गए और वे बचाव की मुद्रा में आ गए। वे बार-बार उसे घर जाने कहते रहे। इस बीच रिपुदमन ने किसी को फोन लगाया और एक सिपाही का नाम लेकर बंगले बुलाने कहा। 

पुलिस ने मास्क देकर घर भेजा

करीब पांच मिनट तक पूर्व मंत्री का पुत्र बार-बार पुलिसकर्मियों को हड़काता रहा। इस बीच बार-बार पुलिसकर्मी ये ही कहते रहे हम पहचानते नहीं थे इसलिए अनजाने में गल्ती हो गई। लेकिन, प्रद्युम्न सिंह तोमर के पुत्र रिपुदमन पुलिस को धौंस दिखाता रहा। काफी मिन्नतों के बाद पुलिस ने उसे मास्क दिया और घर के लिए रवाना किया। 



Log In Your Account