क्या इस बार कट जाएगा विधायक चेतन्य काश्यप का टिकट ? या फिसल गई जुबान, नेताजी ने क्यों कहीं ऐसी बात

Posted By: Himmat Jaithwar
1/14/2023

एक मंच, एक विधायक, दो नेता, दो बयान.... आखिर किसकी फिसली जुबान

रतलाम,(तेज़ इंडिया टीवी)। विधानसभा चुनाव से पहले ही नेताओं के बयान बाजी शुरू हो गई है और इन बयानबाजी के कई मतलब निकलर सामने आते है। विगत दिनों कुछ ऐसा ही चेतना खेल मेले के समापन पर देखने को मिला महापौर पहलाद पटेल ने 10,12 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में विधायक चेतन कश्यप को जीतने की बात कहीं तो वही भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने कहा कि अभी टिकट किसे मिलेगा यह कंफर्म नहीं है। पार्टी तय करेगी कि कौन चुनाव लड़ेगा।

 जिला मुख्यालय पर नेहरू स्टेडियम में गत दिवस आयोजित खेल चेतना मेला के समापन अवसर पर एक ही मंच पर दो नेताओं द्वारा शहर विधायक चैतन्य काश्यप को लेकर राजनीति के अलग ही बयान जारी कर दिए जो कि पूरे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मंच से विधायक के लिए कही गई इन बातों को हर कोई अपने तरह से अलग मतलब निकाल रहा है।

मंच पर उपस्थित महापौर प्रहलाद पटेल ने विधायक की तारीफ करते हुए स्कूली बच्चों से ही कह दिया कि आने वाले 8 से 10 महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं और हमें अपने विधायक जी को भारी मतों से विजय दिलाना है, जिससे कि रतलाम का विकास तेज रफ्तार से निरंतर आगे बढ़ सके। अपना बयान जारी करने के दौरान महापौर जी यह तक भूल गए की जो बच्चे भी स्कूल में हैं वह विधायक जी को कैसे जीता सकते हैं।

महापौर प्रहलाद पटेल का भाषण खत्म होने के बाद मंच पर आए भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। मंच पर आते ही उनकी जुबान लड़खड़ा गई और वह बोलना क्या चाह रहे थे और बोल क्या गए। महापोर पटेल की बात पर उन्होंने काट करते हुए कहा कि अभी तो चुनाव दूर है। टिकट किसे मिलेगा और किसे नहीं यह पार्टी और पदाधिकारी तय करते हैं और वही तय करेंगे। वह जिसे टिकट देंगे उसे जिताएंगे। जिलाध्यक्ष इन बातों को सुनकर ऐसा लगा मानो इस बार शहर विधायक का टिकट कटने वाला है। मंच पर एक ही पार्टी के दो बड़े नेताओं के अलग-अलग भाषण सुनकर हर कोई अचंभित था।



Log In Your Account