एलन मस्क ने ट्वीट किया 'टाइम टू ब्रेक अप अमेजन', अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को किया टैग

Posted By: Himmat Jaithwar
6/5/2020

कैलिफोर्निया. टेस्ला के चीफ एग्जीक्यूटिव एलन मस्क ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, 'टाइम टू ब्रेक अप अमेजन'। उन्हें लगता है कि अमेजन को तोड़ने का समय आ गया है।

उनका ट्वीट उस वक्त आया जब लेखक एलेक्स बेरेंसन ने एक स्क्रीनशॉट दिखाते हुए ट्वीट किया कि कोविड-19 के बारे में उनकी आगामी पुस्तक बिक्री के लिए अमेजन के दिशानिर्देशों को पूरा नहीं करती है।

लॉकडाउन के आलोचक हैं बेरेंसन
बेरेंसन कोरोनोवायरस लॉकडाउन के आलोचक रहे हैं और उन्होंने सुझाव दिया है कि इस गंभीर बीमारी या मृत्यु के खतरे की रिपोर्ट किए गए लोगों की तुलना में बहुत कम हैं, खासकर युवा लोगों के लिए।

मस्क का बेजोस को टैग करके ट्वीट किया
मस्क ने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को टैग करते हुए ट्वीट किया, "दिस इस इन्सेन @ जेफ बेजोस"। "टाइम टू ब्रेक अप अमेजन। मोनोपोलिज आर रॉन्ग!"

अमेजन ने बाद में कहा कि पुस्तक को गलती से हटा दिया गया था, फिर से बहाल किया जा रहा है। इसके लिए बेरेंसन से संपर्क किया है।

मस्क सरकार की नीति के मुखर आलोचक रहे
कोरोनावायरस महामारी के दौरान मस्क सरकार की नीति के मुखर आलोचक रहे हैं। उन्होंने देश को फिर से खोलने के पक्ष में भी ट्वीट किया, और टेस्ला की कमाई के दौरान कहा कि घर में रहने के आदेश फासीवादी है।

एलन के 35 मिलियन फॉलोअर्स
एलन मस्क के ट्विटर पर 35 मिलियन (करीब 3.5 करोड़) फॉलोअर्स हैं। हालांकि, वे अपने ट्वीट के चलते कई बार विवादों में रहे है। बीते महीने उनके कंपनी के महंगे शेयर वाले ट्वीट के चलते कंपनी का खासा नुकसान हुआ था।



Log In Your Account