नाबालिग ने मां-बेटे पर चाकू से हमला कर गहने व रुपए लूट लिए, दोनों का अधमरा कर कमरे में बंद कर चला गया

Posted By: Himmat Jaithwar
6/6/2020

लूणकरणसर. (रामप्रताप गोदारा)। लूणकरणसर कस्बे के वार्ड 24 में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़के ने मां और बेटे पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर रुपए तथा गहने लूट ले गया। गंभीर घायल मां-बेटे को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी किशोर पीड़ित परिवार का रिश्तेदार है।  

सीआइ ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि कस्बे के वार्ड 24 निवासी कालीचरण अग्रवाल के घर में अज्ञात आरोपी ने उनकी पत्नी शिल्पा (35) तथा छोटे बेटे सौरभ (13) पर चाकू से जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसकी सूचना मिलते ही सीआई ईश्वर प्रसाद जांगिड़ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा जानलेवा हमले व लूट की वारदात के आरोपी का पता लगाने के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई।

पहले बेटे फिर मां पर हमला किया
कालीचरण की पत्नी शिल्पा और बेटा सौरभ घर पर थे। इस दौरान उनके पास रिश्तेदार किशोर भी मौजूद था। किशोर ने नगदी तथा जेवरात लूट के इरादे से घर के चाकू से सौरभ का गला काट दिया। सौरभ के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां शिल्पा के आने पर आरोपी ने महिला के सिर तथा चेहरे पर चाकू से कई वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। आरोपी ने गहने व नगदी लेकर दोनों मां-बेटे को कमरे में ही बंद कर गेट के ताला लगा दिया।

इस दौरान कालीचरण अग्रवाल ने घर पर फोन किया लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद दोपहर करीब ढाई बजे घर आने पर बंद कमरे में कराहने की आवाज सुनकर कालीचरण को घटना का पता चला। कमरे का ताला तोड़कर फर्श पर घायल पड़े मां-बेटे को पड़ोसियों की मदद से लूणकरनसर सीएचसी भर्ती करवाया जहां दोनों को गंभीर हालत में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया।

यूं चला आरोपी किशोर का पता

लूट की वारदात व जानलेवा हमले के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा अपनी पड़ताल में घायल मां-बेटे के पास घटना से पहले अन्तिम व्यक्ति के बारे में पता लगाने में जुट गई। वारदात में काम में लिया गया चाकू भी घर का था। इसके बारे में पूछताछ करने पर आरोपी किशोर सुबह से वारदात तक दिनभर कालीचरण के घर पर ही था।

घायल सौरभ से हमले के बारे में पूछने पर आरोपी किशोर का नाम ले लिया। इसके बाद पुलिस ने किशोर को राउण्ड-अप कर पूछताछ करने पर वारदात करना स्वीकार कर लिया। आरोपी ने मां-बेटे पर जानलेवा हमला कर लूटे गए जेवरात व रुपयों को आरोपी किशोर ने अपने घर के पिछवाड़े में एक पत्थर के नीचे छिपा दिए। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही के बाद लूटे गए गहने, रुपए व हमले में खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। 

मौके पर जांच करती पुलिस।
मौके पर जांच करती पुलिस।



Log In Your Account