ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस गलती पर हमें गर्व है: वीडी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष

Posted By: Himmat Jaithwar
6/12/2020

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेसियों द्वारा श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर की जा रही बयानबाजी को कांग्रेस की ओछी मानसिकता बताते हुए कहा कि यदि अन्याय अत्याचार और भ्रष्टाचार के विरूद्ध आवाज उठाना कांग्रेसियों की नजर में गलत है तो हमें सिंधिया जी की इस गलती पर गर्व है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को कई बार चेतावनी दी थी

प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा ने कहा कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को सही रास्ते पर चलने के लिए कई बार आगाह किया, पर्याप्त अवसर भी दिया, लेकिन दिग्विजय सिंह जी छाया में चलने वाली सरकार को घमंड के अधंकार ने घेर लिया था। जिस दिन कमलनाथ ने बेहद फूहड़ तरीके से श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सड़क पर उतरने की नसीहत दे डाली थी, सरकार की उल्टी गिनती तो उसी दिन शुरू हो गयी थी। 

कांग्रेसी नेताओं को अपनी हर साजिश का परिणाम भुगतना होगा: भाजपा

सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि एक कहावत है कि सावन के अंधे को हरा-हरा ही दिखता है। पूरा देश जानता है कि कांग्रेस की संस्कृति में सरकारों का एक ही काम है भ्रष्टाचार और सिर्फ भ्रष्टाचार। इसलिए उनसे अन्य किसी प्रकार के बर्ताव की अपेक्षा नहीं की सकती। वे सिंधियाजी के विरूद्ध जिस प्रकार की साजिशें सोशल मीडिया और अन्य प्रकार से कर रहे हैं, उसके बचे खूचे गंभीर परिणाम कांग्रेस को आने वाले विधानसभा के उपचुनाव में भुगतने पडेंगे। 

दिग्विजय सिंह के लिए तो कोई पंच सरपंच भी इस्तीफा नहीं देगा: विष्णु दत्त शर्मा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों को यह समझ लेना चाहिए कि जिस व्यक्ति की इज्जत की खातिर 6 मंत्री और 16 विधायकों ने अपना मंत्री पद और विधायकी छोड़ दी हो उसके सम्मान का पैमाना कितना बड़ा है। मेरी चुनौती है कि दिग्विजय सिंह के सम्मान में कोई पंच और सरपंच भी अपना पद छोडकर बताएं। 

कमलनाथ खुद कह चुके हैं उनकी सरकार दिग्विजय सिंह के कारण गिरी

सच तो यह है कि कांग्रेस के बचे खूचे ठीक ठाक लोगों में अब बेचैनी है कि अब उनका अस्तित्व क्या होगा जब श्रीमान दिग्विजय सिंह के कांधे पर पार्टी सवार होती जा रही है ? यह दीगर बात है कि श्री कमलनाथ बहुत स्पष्ट रूप से बता चुके है कि उनकी सरकार दिग्विजय सिंह पर विश्वास करने के कारण गिरी लेकिन कमलनाथ को समझने में बहुत देरी हो गयी।



Log In Your Account