चंपू ने फर्जीवाड़े के लिए कंपनी के डायरेक्टरों को ही ठहरा दिया जिम्मेदार; फरारी में यूके की सिम से करता था इंटरनेट काॅलिंग

Posted By: Himmat Jaithwar
6/23/2020

इंदौर. भूमाफिया रितेश उर्फ चंपू अजमेरा से बाणगंगा टीआई व तेजाजी नगर पुलिस टीम ने रविवार रात को चार घंटे पूछताछ की। चंपू ने फर्जीवाड़े के आरोप अपनी कंपनी में डायरेक्टर रहे अन्य साथियों पर डाल दिए। बाणगंगा थाने में दर्ज धोखाधड़ी के तीन मामलों में चंपू से पूछताछ की गई तब उसने कहा, कालिंदी गोल्ड सिटी टाउनशिप में लोगों से निवेश करवा कर उनके रुपए की उसने नहीं कंपनी के अन्य डायरेक्टरों ने धोखाधड़ी की है। जबकि उसके खिलाफ नामजद हुई शिकायतों के आरोपों को भी वह नकार गया।

कालिंदी गोल्ड सिटी टाउनशिप में भूमाफिया हैप्पी धवन के साथ चंपू को बैठाकर पूछताछ की जा रही है। चंपू ने यह कबूला कि फरारी में उसने यूके की मोबाइल सिम से इंटरनेट काॅलिंग के जरिए भूमाफिया चिराग शाह, हैप्पी धवन, महावीर जैन व अन्य लोगों से संपर्क किए थे।

लसूड़िया थाना क्षेत्र में कैलोद हाला स्थित फीनिक्स टाउनशिप घोटाले में उसके खिलाफ धोखाधड़ी के दर्ज 10 मामले दर्ज हैं। इनमें भी उसने अपने आपको निर्दोष बताते हुए कहा, यह सब कंपनी के अन्य डायरेक्टरों ने किए हैं।  लसूड़िया पुलिस को अपने यहां दर्ज 10 मामलों में उसकी गिरफ्तारी लेना शेष है। तेजाजी नगर में सैटेलाइट हिल्स टाउनशिप में उसने शासकीय अनुमति से अधिक की जमीन को अपनी बताकर किसानों की भूमि के फर्जी दस्तावेज तैयार कर हथिया लिया था। 

चंपू महिला के साथ ठहरा था नेपाल की होटल में
सूत्रों के मुताबिक चंपू नेपाल की एक फाइव स्टार होटल में एनआरआई महिला के साथ ठहरा था। वह चंपू से प्राॅपर्टी डीलिंग के लिए ही मिलने के लिए आई थी। इसके अलावा यूपी के नेता के एक फार्म हाउस पर चंपू ने वहां भी इंदौर जैसे फर्जीवाड़े कर टाउनशिप डेवलप करने की पूरी तैयारी कर ली थी। वह वहां फर्जीवाड़ा शुरू करता इसके पहले ही क्राइम ब्रांच ने उसे दबोच लिया।



Log In Your Account