इंदौर में तुलसी सिलावट से सवाल पूछने वाली उपासना ने महिला आयोग में मंत्री की शिकायत की, बोली- जब तक हो सकेगा लडूंगी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/10/2020

भोपाल. इंदौर में चुनावी रैली में सवाल पूछने वाली युवती उपासना शर्मा ने अब मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ चरित्र हनन की शिकायत महिला राज्य आयोग में की है। भोपाल में गुरुवार को शिकायती आवेदन लेकर आयोग पहुंची उपासना बोली- जब तक लड़ सकती हूं लड़ूंगी। मैंने उनसे सिर्फ इतना पूछा था कि आपने अच्छी खासी सरकार गिरा दी, आपको कैसा महसूस होता है। उन्होंने जबाव तो नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरे बारे में बुरा-बुरा लिखा है। 

भोपाल में राज्य महिला आयोग के ऑफिस पहुंचकर उपासना ने अपना शिकायती आवेदन दिया।

उपासना ने बताया कि उसके खिलाफ टिप्पणी करने पर इंदौर पुलिस ने सिर्फ धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। आईटी एक्ट तक की धारा नहीं लगाई। ऐसे में कैसे मेरा चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई हो सकेगी। इसलिए आज मैंने राज्य महिला आयोग से शिकायत की है। मैंने मंत्री के खिलाफ सख्त से सख्ती कार्रवाई की मांग की है। असल में उपसना ने चुनावी रैली के दौरान सिलावट से पूछा था -आपने अच्छी खासी सरकार गिरा दी, आपको कैसा महसूस होता है? सिंधिया जी जब सरकार में तो कहते थे कि सरकार ने किसानों का कर्ज माफ कर दिया है। अब वे कहते हैं कि कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ छल किया है। उसके बाद से ही वह भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गई। 

मध्यप्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा का कहना है कि यह समस्त नारी जाति का अपमान है। इस पूरे मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री को तत्काल संज्ञान लेते हुए, सभी दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी के साथ ही उन पर कठोर दंडात्मक कार्यवाही करनी चाहिए। एक जनप्रतिनिधि को इस तरह से किसी के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए। लोग तो सवाल करेंगे, लेकिन उसका जबाव उचित देना होगा।



Log In Your Account