पुलिस ने किया लुटेरों की पहचान करने का दावा, एक हिस्ट्रीशीटर गुंडा भी वारदात में शामिल

Posted By: Himmat Jaithwar
7/11/2020

इंदौर. परदेशीपुरा चौराहा स्थित एक्सिस बैंक लूटने वाले चारों आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली है। इसके लिए पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे के 200 से ज्यादा फुटेज खंगाले गए हैं। आरोपियों में एक हिस्ट्रीशीटर गुंडे के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यहां बीते दिनों बैंक में घुसकर स्टाफ को धमकाकर 5.35 लाख रुपए लूटे गए थे।

वारदात के बाद पुलिस की 12 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। वारदात के बाद बदमाश सत्यसांई चौराहा होते हुए निरंजनपुर की तरफ भागे थे। यहां तक वे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। पुलिस द्वारा कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों के नाम सामने आने की बात बताई जा रही है। इधर, आईजी ने चेकिंग में लापरवाही पर एसआई अमित कटारिया को सस्पेंड कर दिया।

वारदात के बैंक में 7-8 ग्राहक और आधा दर्जन स्टाफ था। सिक्योरिटी गार्ड बैंक में था लेकिन उसके पास बंदूक नहीं थी।

बदमाश बोला- मोबाइल को हाथ लगाया तो गर्दन उड़ा दूंगा
बैंक मैनेजर श्रुति गाजरे के अनुसार, शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे 4 नकाबपोश बदमाश भीतर घुसे। एक के हाथ में पिस्टल थी, उसने गार्ड को काबू में किया और ग्राहकों को पिस्टल दिखाकर हाथ ऊंचे करने को कहा। इसके बाद बोला कि किसी ने भी फोन लगाया तो खैर नहीं। एक बदमाश मेरे कैबिन में घुसा। उसके हाथ में चाकू था। उसने मुझे कहा- चुपचाप खड़ी रहना, मोबाइल को हाथ लगाया तो गर्दन उड़ा दूंगा। तीसरा बदमाश गेट पर खड़ा हो गया। कुछ मिनटों में हथियार दिखाते हुए बदमाश भाग निकले।

200 मीटर दूर चौकी, पास में नर्सिंग होम, कंटेनमेंट की सख्ती
जिस जगह लूट हुई थी उससे महज 200 मीटर दूर तीन पुलिया पर पुलिस चौकी है। पास ही वर्मा नर्सिंग होम है, जहां शुक्रवार सुबह कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन की टीमें जांच कर रही थीं। बताते हैं कि लूट की किसी को भनक तक नहीं लगी। चाय की दुकान, पानी-पताशे वाले बोले- हमें लूट का पता ही नहीं चला।



Log In Your Account