बैंक लूटने वाले बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली

Posted By: Himmat Jaithwar
7/12/2020

इंदौर। दो दिन पहले इंदौर में कुछ बदमाशों ने शहर के एक बैंक में दिनदाहड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की बैंक में लूट पाट करने वाले बदमाश सूपर काॅरिडोर के पास मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश और पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। वहीं, पांच पुलिसकर्मी घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुठभेड़ में अंकुर और शुभम को गोली लगी है। जबकि शुभम का पैर टूट गया है। वहीं, बदमाशों को पकड़ने और गोलियों से बचने में एएसपी शशिकांत कनकने, सीएसपी निहित उपाध्याय, बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी, आरक्षक राहुल शर्मा और मुकेश घायल हो गए हैं।

दरसल 10 जुलाई को परदेशीपुरा चैराहा स्थित एक्सिस बैंक में बदमाशो ने 5 लाख 35 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था। बैंक के सामने एक आरोपी की दुकान थी। उसी ने रेकी की थी। दो दिन से पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर के साथ अन्य जिलों में दबिश दी थी। आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे सूपर काॅरिडोर ब्रिज के नीचे बदमाश मौजूद की जानकारी मिली। पुलिस जैसे ही वहां पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों के पास से लगभग तीन लाख रूपए बरामद किए है।



Log In Your Account