लूट के लिए बाइक चाेरी कर साथियाें काे देने वाली गैंग पकड़ी गई, चोरी की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मिलीं

Posted By: Himmat Jaithwar
7/15/2020

इंदौर. लूट के लिए बाइक चोरी करने वाली गैंग को पुलिस ने मंगलवार देर रात घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस गिरफ्त में आए गिरोह के तीन सदस्यों के पास से चोरी की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां बरामद हुई हैं। आरोपी मोबाइल, चेन लूट के लिए गाड़ियां चुराते थे। इन गाड़ियों से वे खुद और दोस्त के जरिए वारदात करते थे। आरोपियों की माने तो नशे के शाैक को पूरा करने के लिए वे वारदात को अंजाम देते थे। 

मंगलवार देर रात विजयनगर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक बाइक पर जा रहे तीन युवकाें काे पुलिस ने राेका ताे वे पलट कर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया और घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़ में आए युवकाें ने अपना नाम मन्नू उर्फ मनोज पिता किशनलाल कोरी निवासी मालवा मिल रूस्तम का बगीचा, अंकित पिता संजय कोरी निवासी बापू गांधी नगर बताया। इनमें से एक नाबालिग निकला। जिस बाइक में ये जा रहे थे, जांच में वह चाेरी की निकली।

आरोपियों ने बताया कि वे खुद और अपने साथियों को मोबाइल, चेन लूटने के लिए गाडियां चुराते हैं। घटना के बाद गाड़ी कहीं पर भी छोड़ देते थे। आरोपियों ने लसुड़िया, तुकोगंज, आजादनगर, संयोगितागंज क्षेत्र में वारदातें करना कबूली है। अभी तक इनके पास से एक दर्जन गाड़ियाें की जानकारी मिली है।



Log In Your Account