वीडियो में दुश्मनों को पिस्टल दिखाकर धमका रहा था कुख्यात गुंडा, पुलिस ने घर से पकड़ा तो दो पिस्टल मिली

Posted By: Himmat Jaithwar
7/16/2020

एमआईजी पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को पकड़ा है जो वीडियो में पिस्टल दिखाकर अपने दुश्मनों को धमका रहा था। खुद के नाम पर वसूली और कब्जे रोकने के लिए वह जनता से प्रशासन की मदद लेने की भी अपील कर रहा था। बदमाश बोला कि वह खरगोन के एक सिगलीकर से पिस्टल खरीदकर लाया है। 

टीआई विजय सिसौदिया के अनुसार पकड़ाया बदमाश पप्पू उर्फ नाइट्रा उर्फ नरेश निवासी नंदानगर औऱ उसका साथी अंकित निवासी रविदासपुरा है। कुख्यात गुंडे ने एक वीडियो जारी कर क्षेत्र के बदमाशो को चैलेंज दिया था। फिर वह लोगों को धमका रहा था कि वह अकेला ही घूमता है, कभी भी आकर पिस्टल से गोलियां दाग देगा। दोनों पिस्टल से 14 गोलियां निकालेगा। उसने फिर जनता से अपील कर दी कि उसके नाम से लोग किसी को धमका रहे हैं, वसूली कर रहे हैं या कब्जा कर रहे हैं तो डरे नहीं। प्रशासन की मदद लें।

उधर, बदमाश के हाथ में पिस्टल का वीडियो देख पुलिस ने उसकी घेराबंदी शुरू की। बदमाश को पता चल गया कि पुलिस उसके पीछे लग चुकी है तो उसने एक पिस्टल साथी अंकित के पास रख दी। कुछ घंटों बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दोनों के पास एक-एक पिस्टल मिली। बदमाश ने कबूला कि वह खरगोन के एक सिगलीकर से पिस्टल खरीदकर लाया था। वह अपने कुछ दुश्मनों को मारने की प्लानिंग कर रहा था। टीआई के अनुसार बदमाश के पहले से 23 अपराध दर्ज हैं।




Log In Your Account