डायरेक्टर ने गांव जाकर सुने दबंगई के किस्से, जानें कौन कर सकता है गैंगस्टर का रोल, सोनू सूद भी करेंगे एक्टिंग

Posted By: Himmat Jaithwar
7/25/2020

विकास दुबे पर जल्द ही हनक वेब सीरीज बनने जा रही है। इसके स्क्रिप्ट राइटर टीम के साथ बिकरू गांव पहुंचे। लोगों से बात की, विकास का घर देखा और उसकी दबंगई से लेकर बिकरू कांड की कहानी समझी। जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

वेब सीरीज के राइटर मनीष वात्सल्य ने गांव के साधारण घर से होने के बाद भी विकास के इतना बड़ा अपराधी बनने की कहानी गांव वालों से समझी। मनीष ने बताया कि बिकरू कांड पर बनने वाली सीरीज के डायरेक्टर वह खुद होंगे। डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे। सीओ का रोल जयदीप अहलावत और आईजी एसटीएफ का रोल सोनू सूद को दिया गया है। फिल्म के मुख्य किरदार विकास दुबे के लिए अभिनेता पंकज त्रिपाठी से बात चल रही है। पंकज त्रिपाठी ने ही मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भइया का रोल अदा किया है। 15 नई सीरीज की पटकथा तैयार हो जाएगी। अक्तूबर से इसकी शूटिंग शुरू होगी। विकास के खजांची जय के रोल को भी बखूबी जाएगा। 

एक के बाद एक कई ऑडियो और वीडियो वायरल :

विकास दुबे के एनकांउटर के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो वायरल हाे रहे हैं। इन वीडियो से भी विकास की दंगबई के किस्से पता चलते हैँ। अभी हाल में ही विकास का एक वीडियो जेल से छूटने के बाद का आया। जिसमें उसके समर्थक नारा लगाते हैं "जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया'। एक अन्य वीडियो में विकास पूरे गांव को चुनौती देता है कुश्ती हांक दी है कोई लड़ने वाला हो तो आओ पहलवान। इस तरह के कई वीडियो के किस्से बताते हैं।  

'मैं विकास दुबे कानपुर वाला' हुआ था चर्चित :

मध्य प्रदेश उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तारी के वक्त कुख्यात के शब्द 'मैं विकास दुबे हूं... कानपुर वाला' देश भर में चर्चित हुआ। सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपित विकास दुबे को भले ही पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया हो, लेकिन अभी भी लोग उसके बारे में और जानकारी चाहते हैं। 



Log In Your Account