रतलाम में भी आया लव जेहाद का मामला,बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद पीडीता को जान से मारने की धमकी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/25/2020

रतलाम। रतलाम में भी अब लव जेहाद का मामला सामने आया है। पहले तो आरोपी ने दलित वर्ग की युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया। पीडीत युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया,लेकिन जमानत होने के बाद आरोपी ने फिर से पीडीता को धमकाना शुरु कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

लव जेहाद की यह कहानी 2018 से शुरु हुई थी,जब रतलाम की एक दलित युवती यहां से फिल्मों में काम करने का सपना लेकर मुंबई गई थी। मुंबई में ही उसकी पहचान रतलाम के मोमिनपुरा निवासी तौसिफ अब्बासी पिता इशाक अब्बासी से हुई। चूंकि दोनो रतलाम के थे इसलिए जल्दी ही दोनों में निकटता बढ गई और आरोपी तौसिफ ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद दोनो रतलाम आ गए। रतलाम आने के बाद भी आरोपी युवती से बलात्कार करता रहा। जब आरोपी लगातार शादी से इंकार करता रहा तो आखिरकार युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ 29 मई 2019 को आरोपी तौसिफ अब्बासी के खिलाफ बलात्कार और अजाजजा एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकरण में करीब चार महीने बाद आरोपी को न्यायालय से जमानत मिल गई।
आरोपी के जेल के रहने के दौरान और जमानत मिलने के बाद आरोपी और उसके परिवार के लोग लगातार पीडीत युवती को शिकायत वापस लेने के लिए धमकाते रहे। आरोपी युवक ने पीडीता के घर जाकर उसे धमकी दी कि यदि कोर्ट में उसने आरोपी के पक्ष में बयान नहीं दिया तो वह पीडीता को जान से मार देगा। इसके बाद लगातार आरोपी पीडीता युवती को लगातार डराता धमकाता रहा। आरोपी की धमकी से डरी हुई युवती ने पूरे मामले की शिकायत औद्योदिक क्षेत्र पुलिस को की। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने आरोपी तौसिफ अब्बासी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने तथा अजा जजा एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।



Log In Your Account