MP सियासत: प्रद्युम्न सिंह लोधी का फिर दावा, 5- 6 कांग्रेस विधायक छोड़ेंगे पार्टी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/27/2020

भोपाल: कांग्रेस से प्रद्यु्म्न सिंह(Pradyuman Singh), सुमित्रा देवी, और नारायण पटेल( Narayan Patel) के बाद अब 5 से 6 और विधायक बीजेपी में आने की कतार में खड़े है। नागारिक आपूर्ति निगम अध्यक्ष प्रद्युम्न लोधी ने ये दावा किया है।


उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते में कांग्रेस के 5 से छह विधायक बीजेपी में आने को तैयार खड़े हैं। कांग्रेस छोड़ते वक्त भी उन्होंने ये दावा किया था। उसके बाद सुमित्रा देवी और नारायण पटेल बीजेपी में आ गए। उनके दावे में कितना दम ये तो वक्त बताएगा। लेकिन कम से कम कांग्रेस के लिए इन दावों को लेकर सचेत हो जाने जरूरत है। 


अध्यक्ष बनने के बाद प्रद्युम्न लोधी(Pradyuman Singh) पहली बार दमोह पहुंचे थे जहां बीजेपी कार्यालय में उनका सम्मान और स्वागत किया गया है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर ये दावा किया है। 


बता दें कि सिंधिया समर्थक 22 विधायकों के पार्टी छोड़ने के बाद तीन और विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन की है। अब तक कुल 25 कांग्रेस विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। दो सीटें सदस्यों के निधन के कारण खाली हुई हैं। यानि अब तक की स्थिति में उपचुनाव होते हैं तो 27 सीटों पर उपचुनाव होंगे।



Log In Your Account