विधायकों की कीमत 10-15 से बढ़कर 20 से 25 करोड़ हुई: अशोक गहलोत

Posted By: Himmat Jaithwar
7/31/2020

राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि सत्र तय होते ही विधायकों का भाव आसमान छूने लगा है। 

गहलोत का कहना है कि पहले विधायकों की कीमत 10-15 से लेकर 20 से 25 करोड़ थी। लेकिन, अब सत्र की तारीख तय होते ही भाव आसमान छू गया है और विधायकों को मुंह मांगा पैसा देने की बात सामने आ रही है।

सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का इस्तीफा अब तक नहीं होना अचरज भरा है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती को भी उन्होंने आड़े हाथों लिया है और कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती भी भाजपा से मिली हुई है। इसके साथ ही यह लोग हमें ईडी व इनकम टैक्स का डर दिखा रहे हैं। 

भाजपा के दबाव पर कांग्रेस नेता विधायकों का ठेका लेकर बैठे थे, उनके माध्यम से हॉर्स ट्रेडिंग की हो रही थी। गहलोत ने आरोप लगाया कि मोदी ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा दी है। सरकारों को अस्थिर किया जा रहा है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में इन लोगों को मुंह की खानी पड़ेगी। यहां हम एकजुट है और सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

पायलट को लेकर कहा
गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट की नाराजगी है तो वह एआईसीसी में जाकर बैठते। पीसीसी आकर बात करते। लेकिन वे भाजपा की गोद में जाकर क्यों बैठे हैं? साथ ही पायलट खेमें  के लिए कहा कि पता नहीं कितने नेताओं ने पहली किस्त ले ली है। हो सकता है कुछ ने पहली किस्त नहीं ली हो। ऐसे नेताओं से चाहूंगा कि वह वापस आ जाएं।



Log In Your Account