सुशांत के चचेरे भाई विधायक नीरज ने कहा-रिया को जांच से नहीं भागना चाहिए, निर्दोष है तो सबूत पेश करे

Posted By: Himmat Jaithwar
8/8/2020

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर उनके चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि रिया को जांच से नहीं भागना चाहिए। वह अगर निर्दोष है तो सबूत पेश करें। हम इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। हमारी मांग है कि इस मामले में किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाना चाहिए। अब इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी।

14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसके एक महीने बाद सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच के लिए पटना से अधिकारी मुंबई भी गए थे जो लौट आए। पिता की मांग पर बिहार सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा की जिसे केंद्र ने मंजूरी दे दी। अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी को आरोपी बनाया है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।



Log In Your Account