रतलाम में ATS की दबिश, दबिश के पहले फरार हुआ अकरम

Posted By: Himmat Jaithwar
8/9/2020

रतलाम. मध्यप्रदेश के भोपाल से रतलाम में एटीएस याने की एंटी टेरेरिस्ट स्टॉफ का दल पहुंचा है। यहां पर जवाहर नगर और आम्बेडकर नगर में क्षेत्र में अकरम नाम के व्यक्ति के घर पर दबिश दी गई है। शुरुआती सूचना के अनुसार दबिश की सूचना लीक होने के बाद एटीएस के पहुंचने के 5 मिनट पूर्व ही अकरम फरार हो गया। अब पूरे मोहल्ले की घेराबंदी की गई है व घर की तलाशी जारी है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी सहयोग के लिए पहुंची है। करीब पांच से छह युवकों को पकड़ा गया है। फिलहाल कोई अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार राजस्थान में किसी बड़े हत्याकांड या गोली चलाने के मामले में अकरम की तलाश है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था, और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।

रात करीब 7.55 बजे रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में एटीएस का दल पहुंचा है। दल में करीब 10 - 15 लोग सवार है व 2 - 3 अलग-अलग वाहन में आए है। इनके साथ स्टेशन रोड व औद्योगिक पुलिस थाने का बल भी शामिल है। दल अकरम सहित कुल तीन लोगों की तलाश में आया है। सज्जन मिल के सामने अंबेडकर नगर क्षेत्र में यह दबिश हुई है।

फिलहाल तलाश जारी

शुरुआती जानकारी के अनुसार दल के आने के पांच मिनट पहले ही अकरम को दबिश की सूचना मिल गई थी। इसके बाद वो फरार हो गया है। हालांकि पूरे मोहल्ले को घेर लिया गया है व जमकर तलाशी अभियान जारी है। हालांकि क्षेत्र में लोग अपने घर से बाहर भी आ गए है व पूरे मामले पर नजर रखे हुए है। पुलिस के अन्य अधिकारियों के पहुंचने की भी सूचना है।


BIG BREAKING रतलाम में ATS की दबिश, दबिश के पहले फरार हुआ अनवर

महत्वपूर्ण सुराग मिला है एटीएस को
एटीएस के सूत्रों के अनुसार महत्वपूर्ण सुराग मिलने के बाद योजना बनाकर दबिश दी गई है। जिस अकरम के यहां पर यह दबिश दी गई है, अपुष्ट सूत्रों के अनुसार राजस्थान में किसी बड़े हत्याकांड या गोली चलाने के मामले में युवक की तलाश है। हालांकि यह प्रारंभिक सूचना है व विस्तार से मामले के सामने आने में समय लगेगा। फिलहाल जांच का कार्य जारी है व चप्पे चप्पे को एटीएस के सहयोग के लिए स्थानीय पुलिस ने घेर रखा है। करीब पांच से छह युवकों को पकड़ा गया है। फिलहाल कोई अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था,और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।



Log In Your Account