दोस्त के पर्स में वाइफ का फोटो दिखा, तुरंत हत्या कर दी, लाश पुल के नीचे

Posted By: Himmat Jaithwar
8/21/2020

विदिशा। नटेरन थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे पड़ी मिली लाश की गुत्थी सुलझ गई है। युवक की हत्या की गई थी। पुलिस का दावा है कि उसकी हत्या उसी के दोस्त ने की है। हत्या इसलिए की क्योंकि हत्यारोपी युवक की पत्नी का फोटो मृत युवक के वॉलेट में था।

एसडीओपी भारतभूषण शर्मा और नटेरन थाना प्रभारी नितिन पटले ने बताया कि ग्राम फूफेर निवासी रामबाबू का शव ग्राम बमूरिया के पास पुलिया के नीचे मिला था। इस मामले में मृतक के दोस्त रामेश्वर बैरागी उर्फ गुड्डा पिता गंगादास (35) से शक के आधार पर पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

रामबाबू दोस्त के साथ बटाईदार भी था: आरोपी रामेश्वर ने बताया

आरोपित रामेश्वर ने पुलिस को बताया कि रामबाबू उसका मित्र था और और उसकी जमीन का बंटाईदार भी। उससे मुझे 80 हजार रुपये लेना था, जिसमें से वह 50 हजार रुपये दे चुका था, लेकिन बाकी 30 हजार रुपये लेना था। आरोपित ने बताया कि पहले उसने अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया था। इसके बाद रामबाबू को घर पर बुलाया।

घर बुलाकर हत्या की, पुलिया के नीचे लाश फेंक दी

पैसे को लेकर उससे बहस हुई। इस दौरान उसके पर्स में पत्नी का फोटो देख लिया तो वह क्रोधित हो उठा और पत्थर से उसकी हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित रामेश्वर को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



Log In Your Account