9 माह में 22 देशों में नेटवर्क, पाकिस्तानी से बनवाई साइट, दो और गिरफ्तार; 32 पोर्न साइट्स पर मूवी अपलोड कर करोड़ों कमाए

Posted By: Himmat Jaithwar
8/26/2020

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में तैयार कर मॉडलिंग व एक्टिंग में करियर बनाने आई युवतियों का शोषण कर उनकी फिल्मों को पोर्न साइट्स पर अपलोड कर करोड़ों रुपए कमाने वाले दो और आरोपी हाथ लगे हैं। इनके नाम केशव सिंह और दीपक सैनी हैं। आरोपियों ने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म बना लिया था। इस पर नौ माह में 84 से ज्यादा अश्लील फिल्में अपलोड कर 22 देशों में ये प्रसारित कर चुके हैं। कई मॉडल्स की मूवी 32 पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड कर करोड़ों कमा चुके हैं। इस गिरोह के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हैं। इस गिरोह ने वहां के एक वेब डेवलपर से अपनी कई अश्लील फिल्मों की डिजाइनिंग कराई और उसे लाखों में बेचा।

इन फिल्मों को आरोपी 18 बड़े देशों में 50 हजार से ज्यादा लोगों को सब्सक्रिप्शन देकर जोड़ चुके हैं। लॉकडाउन का फायदा उठाकर आरोपियों ने कोलकाता, मुंबई, इंदौर और सूरत में युवतियों की पोर्न फिल्में शूट कर दो लाख से ज्यादा विजिटर तैयार कर लिए। साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में दीपक सैनी (ग्वालियर) और केशव सिंह (मुरैना) को गिरफ्तार किया गया है। दीपक ओटीटी प्लेटफॉर्म का मालिक है। केशव इसका पार्टनर है। इनका ऑफिस ग्वालियर में सिटी सेंटर में था।

इस अश्लील कारोबार में इन शहरों के डायरेक्टर्स जुड़े हैं
अश्लील कंटेंट प्रसारित करने के मामले में तेजी से बढ़े प्लेटफॉर्म की जानकारी मिलते ही मुंबई के विजयानंद पांडे, अशोक सिंह, इंदौर के बृजेंद्र सिंह, अंकित चावड़ा, मिलिंद डावर, राजेश गुर्जर, सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, अजय गोयल, गजेंद्र सिंह, शुभेंद्र सिंह, युवराज सिंह, प्रमोद सिरमैया, निर्भय चौधरी जुड़ते गए। यही प्लेटफॉर्म को सर्वाधिक अश्लील फिल्में कोलकाता में डायरेक्टर शांतादीप, इंद्रनील, सुरजीत द्वारा, सूरत में डायरेक्टर्स कामरूज और मुंबई में अशोक सिंह व नितेश द्वारा बनाकर दी जाने लगी।

इंदौर के साथ मुंबई, सूरत, कोलकाता के छोटे डायरेक्टर भी लिप्त
ये आरोपी पाकिस्तान में फ्रीलांसर वेबसाइट संचालित कर वेब डिजाइनिंग का काम करने वाले हुसैन अली नामक युवक से जुड़े। फिर अपनी मूवी की साइट डिजाइन की। ये अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के मेंटनेंस के लिए हुसैन अली को 18 से 20 हजार रुपए देते थे। 9 माह में 22 देशों में इन्होंने इंटरनेट के जरिए नेटवर्क फैला दिया। इसके बाद कोलकाता, मुंबई, इंदौर, सूरत में फिल्म व एलबम शूट करने वाले इनके प्लेटफॉर्म पर अश्लील कंटेंट की सीरीज 20 से 25 हजार में तैयार कर इन्हें लाखों में बेचने लगे।



Log In Your Account