ताऊ के घर से कुछ दूर पहले ही बंद हुई बाइक, अचानक आए बदमाशों ने मांगा मोबाइल, देने से मना किया तो युवक के पैर में घोंप दिया चाकू

Posted By: Himmat Jaithwar
8/29/2020

इंदौर नंदबाग नगर में शुक्रवार रात को लूट की वारदात हो गई। बाइक से आए बदमाशों ने एक युवक के पैर में चाकू घोंपकर मोबाइल छीन लिया। युवक रात को अपना इलाज करवाने एमवायएच पहुंचा था। वहां उसने घटना बताई। युवक की बहन बोली- भीतर आरती कर रहे थे, तभी शोर सुनाई दिया। बाहर आकर देखा तो भाई जख्मी पड़ा था।

बदमाशों ने युवक के पैर में चाकू से वार किया था।
बदमाशों ने युवक के पैर में चाकू से वार किया था।

मामला बाणगंगा के यादव नगर कॉलोनी का है। यहां रहने वाले 19 वर्षीय मोनू पिता राजीव साहू निवासी नंदबाग नगर को जख्मी हालत में परिजन एमवायएच लेकर पहुंचे। मोनू ने बताया कि वह मकान बनाने का काम करता है। यादव नगर में रहने वाले बड़े पापा के घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया था। वह उनसे लाइसेंस की फीस और कागजात के बारे में पूछने गया था। पूछने के बाद वह बड़े पापा के यहां से मिलकर अपने घर जाने वाला था, तभी बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने मोबाइल मांगा। मैंने देने से मना किया तो बदमाशों ने धमकाया। जब मोनू ने उसका मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने उसे चाकू घोंप दिया। फिर उसका मोबाइल छीनकर भाग गए। उधर, घटना के बाद मोनू ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश भाग चुके थे।

हम आरती कर रहे थे, तभी शोर सुनाई दिया
बहन किरण ने बताया कि मोनू लाइसेंस का पूछने घर आ रहा था। रास्ते में उसकी गाड़ी बंद हाे गई। इसी दौरान बाइक से बदमाश आए और उससे मोबाइल मांगने लगे। मोनू ने मना किया तो उन्होंने पैर में चाकू घोंप दिया और माेबाइल छीनकर भाग गए। हम भीतर आरती कर रहे थे, बाहर शोर सुन निकले तो मोनू जख्मी पड़ा था।



Log In Your Account