फरार आरोपी भाजपा सांसद के कायार्लय में गणेश पूजन करते हुए का फोटो सामने आया

Posted By: Himmat Jaithwar
9/3/2020

रतलाम. प्रधानमंत्री आवास घोटाले व कोचा तालाब घोटाले में फरार नामली नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र सोनावा प्रकट भी हुए तो सांसद गुमानसिंह डामोर के फेसबुक पेज पर। नामली पुलिस को इनकी तलाश दस माह से है। पुलिस का कहना है कि हर जगह हाथ पैर मार लिए लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा है। बहरलाल सांसद ने जो पोस्ट भगवान गणेश उत्सव के दौरान आरती करते हुए की, उसमे डाले गए अलग-अलग फोटो में फरार आरोपी साफ देखा जा सकता है।

नामली थाना अंतर्गत बहुचर्चित प्रधानमंत्री आवास घोटाला एवं कोचा तालाब घोटाले के मामले में दस माह से फरार भाजपा नेता एवं नामली पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष खुलेआम घूम रहे हैं। यह नेता गणेश उत्सव में झाबुआ जाकर सांसद के कार्यालय जाकर आरती तो कर रहे हैं परंतु पुलिस को नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला उस समय सामने आया जब स्वयं सांसद डामोर के द्वारा गणेश चतुर्थी के अवसर पर कुछ फोटो शेयर किये गए हैं। इस आरती में सांसद डामोर के अलावा डेलनपुर जनपद सदस्य भारतसिंह जाट एवं अन्य नेतागण भी उपस्थित थे।

absconding accused has the hope of BJP MP

इन धाराओ में है मामला दर्ज

नपा के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र कुमार सोनावा तथा अरुण कुमार ओझा पूर्व सीएमओ नामली नगर पालिका एवं ठेकेदार सैयद अख्तर पर तहसीलदार के प्रतिवेदन के आधार पर नामली थाने में धारा 409 420 467 471 में अक्टूबर 2019 से मामला दर्ज है तथा तभी से इनको फरार बताया जा रहा है। इसके पश्चात 13 अगस्त को पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष तूफान सिंह सोनगरा एवं कांग्रेस नेता दिलीप जाट ने हाई कोर्ट में इस मामले को ले जाकर आपत्ति दर्ज कराई थी कि पुलिस की लापरवाही के कारण तीनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इसके पश्चात पुलिस के द्वारा आनन-फानन में नगर पालिका के पूर्व सीएमओ एवं आरोपी अरुण ओझा को हाल ही में उनके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि नरेंद्र सोनावा एवं ठेकेदार अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। ऐसे में फरार आरोपी नरेंद्र कुमार सोनावा का भाजपा सांसद के यहां झाबुआ में जाना एवं आरती करना तथा पुलिस को जानकारी नहीं होना चर्चा का विषय बन गया है। उल्लेखनीय है कि तीनों आरोपियों पर नामली के कोचा तालाब में निर्माण के दौरान एक करोड़ 81 लाख रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप है तथा इस पर प्रकरण पंजीबद्ध है एक अन्य दूसरे मामले में प्रधानमंत्री आवास निर्माण के दौरान आप पात्रों का नाम सूची में दर्ज कर कर पहली सूची में 22 नाम तथा दूसरी सूची में 65 नाम दर्ज कर कर करोड़ों का घोटाला करने के आरोप हैं।



Log In Your Account