मध्यप्रदेश में किराना सामान लेने निकली नाबालिग से खेत में बलात्कार किया, चचेरे भाई को एक हजार रुपए देकर किडनैपिंग की कहानी गढ़ने वाले पर शक

Posted By: Himmat Jaithwar
9/7/2020

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। नाबालिग की लाश खेत में मिली है। बच्ची के परिवार ने तीन लोगों पर शक जताया है। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। इनमें से एक आरोपी ने बच्ची के गायब होने के बाद किडनैपिंग की झूठी कहानी सुनाई थी।

गैंगरेप की ये वारदात रतलाम जिले के भैरूपाड़ा गांव में हुई है। बच्ची शनिवार रात 7.30 बजे के करीब किराने का कुछ सामान लेने घर से निकली थी। सामान खरीदने के बाद वह वापस घर लौट रही थी। इस दौरान ही रास्ते से आरोपियों ने उसे उठा लिया और खेत में ले गए। यहां गैंगरेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

रातभर ढूंढता रहा परिवार, किराना दुकान से 300 मीटर दूर मिली लाश

घर से 7.30 बजे निकली नाबालिग जब एक घंटे बाद भी वापस नहीं आई तो परिवार के लोग उसे ढूंढने निकले। दुकान पहुंचने पर दुकानदार ने उसके सामान लेकर जाने की बात कही। रात 10 बजे तक बच्ची का पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस और परिवार के लोग पूरी रात बच्ची को ढूंढते रहे। रविवार सुबह उसकी लाश मक्के के खेत में मिली। किराना दुकान से खेत की दूरी 300 मीटर है।

रात भर ढूंढने पर नहीं मिली तो सुबह फिर ढूंढने निकले थे परिजन

सुबह तक बच्ची का पता न चलने पर परिवार के लोग रविवार सुबह 5.30 बजे उसे दोबारा ढूंढने निकले। परिजनों को दुकान से 250 मीटर की दूरी पर एक गड्ढे में चायपत्ती, शक्कर, साबुन और चिप्स का पैकेट पड़ा मिला। शक होने पर उन्होंने खेत के अदर जाकर देखा। खेत से करीब 20 फीट अंदर बच्ची की लाश पड़ी हुई थी। परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कपड़ों के बटन खुले मिले, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतक बच्ची के परिवार ने गांव के ही तीन युवक कालू, दीपक और गूंगा पर शक जाहिर किया है। तीनों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। टीआई बृजेश मिश्रा ने बताया जिला अस्पताल में 2 डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या शनिवार रात 8 से 10 बजे के बीच हुई है। पुलिस को बच्ची की लाश के कपड़ों के बटन खुले मिले हैं।

जिस पर शक उसने चचेरे भाई को झूठी कहानी सुनाकर पांच-पांच सौ के 2 नोट दिए थे

नाबालिग के चचेरे भाई ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात जब वह बहन को ढूंढने निकला था, तब उसे कालू और उसके साथी नशे में मिले थे। कालू ने उससे कहा था कि कुछ लड़के उसकी बहन को कार में उठाकर ले गए हैं। कालू ने मदद के नाम पर उसे पांच-पांच सौ के दो नोट भी दिए थे। सुबह बच्ची की लाश मिलने पर जब कालू को बुलाया गया तो वह फरार हो गया।

पुलिस कर रही पूछताछ, हत्या और गैंगरेप के साथ साक्ष्य छिपाने का भी मामला दर्ज

रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि नाबालिग की उम्र 13 साल 5 महीने है। अपहरण, गैंगरेप, हत्या के साथ साक्ष्य छिपाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



Log In Your Account