ट्रांसफर उद्योग के नाम पर बोरियों में नोट भरने लगे, वे कमलनाथ के बजाय बोरानाथ हो गए: शिवराज

Posted By: Himmat Jaithwar
9/11/2020

जनता से झूठे वादे कर सीएम बनने के बाद कमलनाथ ने गरीबों की योजनाएं बंद कर दीं। संबल योजना को उन्होंने बंद कर दिया। गरीब मजदूरों की दुघर्टना में मौत पर मिलने वाले 4 लाख, सामान्य मौत के 2 लाख व अंतिम संस्कार के लिए मिलने वाली 5 हजार रुपए तक वे खा गए। इतना ही नहीं वे ट्रांसफर उद्योग के नाम पर बोरियों में नोट भरने लगे। वे कमलनाथ के बजाय बोरानाथ हो गए। जब सिंधिया ने उनसे वादे पूरे करने को कहा तो उन्होंने कह दिया कि सड़कों पर उतर जाओ।

परिणम आप देखिए जनता के सहयोग से सिंधिया जी ने उन्हें (कमलनाथ) को ही सड़क पर पहुंचा दिया। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिमनी के रतीराम का पुरा व अंबाह विस की पोरसा मंडी में आयोजित जनसभा में कही। इस दौरान उन्होंने दिमनी में 88 करोड़ तथा पोरसा में 101 करोड़ की लागत से सड़कें, सीसी रोड, खरंजा, तालाब जीर्णाेद्धार जैसे कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

हमें जनता ने चुना, कमलनाथ-दिग्गी ने भ्रष्टाचार को: सिंधिया

दिमनी व पोरसा में सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ-दिग्विजय पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि 20 महीने पहले जनता से जो वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में आई, उन्हें सीएम कमलनाथ व दिग्विजय ने भुला दिया। ट्रांसफर का उद्योग खोल दिया। जब हमने कहा कि किसान व जनता परेशान है तो अपने वादे से मुकर गए। इसलिए हमने इनका साथ छोड़कर भाजपा को समर्थन दिया। हमारे विधायकों ने जनता के लिए अपनी विधायकी छोड़ दी। अब आपकी जिम्मेदारी है कि उपचुनाव में दिमनी से अपने भाई, बेटे गिर्राज डंडौतिया व अंबाह से कमलेश जाटव को विजयी बनाकर विकासशील सरकार के हाथ मजबूत करें।

दिमनी-अंबाह को मुख्यमंत्री ने दीं यह सौगातें

  • दिमनी में अगले शैक्षणिक सत्र से कॉलेज खोला जाएगा। युवाओं के लिए एक खेल मैदान भी बनेगा।
  • जिन गरीबों के नाम पात्रता पर्ची में नहीं हैं, उनकी पर्ची बनाकर एक रुपए किलो गेहूं व चावल दिया जाएगा।
  • अंबाह के सिविल हॉस्पिटल को 50 बिस्तरों से बढ़ाकर 100 बिस्तरों का किया जाएगा।
  • उसैद-पिनाहट घाट पुल के टेंडर हो चुके हैं, इस साल के अंत तक शेष पुल का निर्माण कार्य शाुरू करा दिया जाएगा।
  • पोरसा अस्पताल को 30 बिस्तर से उन्नयन कर 50 बिस्तर की सुविधा दी जाएगी।
  • पोरसा में डिग्री कॉलेज में अगले साल से बीए के अलावा बीएससी-बीकॉम, एमए-एमएससी, एमकॉम की कक्षाएं शुरू होंगी
  • अंबाह-पोरसा के 40 गांवों के परिसीमन की समस्या जल्द दूर की जाएगी, जो गांव जिस तहसील के पास होंगे, उसे उनमें शामिल किया जाएगा।
  • मुरैना जिले में सैनिक स्कूल खोला जाएगा।

विकास के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को जिताएं: तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 20 महीेने पहले जो कांग्रेस सरकार बनी थी, वह भ्रष्टाचार में डूब गई इसलिए विकास की धारा 20 महीने तक टूटी रही। अब उपचुनाव में मुरैना विधानसभा की दिमनी, अंबाह सीट पर भाजपा प्रत्याशियों को जितााकर प्रदेश सरकार के हाथ मजबूत करें। आपके क्षेत्र की विकास की जिम्मेदारी मैं लेता हूं। 380 किमी लंबे चंबल एक्सप्रेस-वे की सौगात से श्योपुर से भिंड जिले में न सिर्फ सड़क का जाल बिछेगा बल्कि इसके किनारे औद्योगिक क्षेत्र विकसित होने से स्थानीय युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। जनसभाओं में पीएचई मंत्री ऐदल सिंह कंषाना, राज्यमंत्री गिर्राज डंडौतिया, पूर्व विधयक कमलेश जाटव, रघुराज कंषाना, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता, पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार, पूर्वमंत्री मुंशीलाल, जिला पंचायत अध्यक्ष गीता हर्षाना, कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसपी अनुराग सुजानिया भी मौजूद थे।



Log In Your Account