क्वारैंटाइन पीरियड पूरा कर दुबई के मैदान पर पहुंचीं प्रिटी जिंटा, 7 फोटो में देखिए मैच टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच

Posted By: Himmat Jaithwar
9/21/2020

आईपीएल का दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक गया। एक समय पंजाब की जीत लगभग तय थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेंदों पर 2 विकेट झटक कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। इसके बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया। इस बीच, क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। आइए फोटोज में देखते हैं मैच के टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच...

1. 19वें ओवर की चौथी बॉल पर मयंक अग्रवाल को एक और जीवनदान मिला। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री पर मयंक का कैच छोड़ा। उस समय पंजाब को जीत के लिए 14 बॉल पर 20 रन बनाने थे।

2. पंजाब को जीत के लिए आखिरी 2.गेंद पर 2 रन चाहिए थे। 20वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल और आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट कर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली।

3. सुपर ओवर से पहले मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस। स्टोइनिस ने बैटिंग करते हुए 53.रन बनाए और गेंदबाजी में आखिरी 2 गेंदों में 2 विकेट भी लिए।

4. सुपर ओवर में दिल्ली के कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने 3 बॉल पर 2 रन दिए और केएल राहुल और निकोलस पूरन का विकेट लेकर मैच का रूख बदल दिया।

5. इसके बाद दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने आसानी से अपनी टीम को मैच जीता दिया। मोहम्मद शमी ने इस ओवर में एक वाइड समेत 3 रन दिए।

6. सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर 2 पॉइंट हासिल किए। पिछले 4 सीजन में पंजाब पहली बार टूर्नामेंट का पहला मैच हारा है।

7. मैच के दौरान पहली पारी की आखिरी गेंद पर थोड़ा ड्रामा भी देखने को मिला। क्रिस जॉर्डन की लास्ट बॉल पर स्टोइनिस रन-आउट हो गए। तभी थर्ड अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दे दिया। इसके बाद अंपायर ने फ्री-हिट का सिग्नल करते हुए जॉर्डन को आखिरी बॉल फेंकने को कहा। हालांकि स्टोइनिस को पवैलियन वापस लौटना पड़ा।



Log In Your Account