एनसीबी के अधिकारी ने कहा- चैट लीक होने से कमजोर हो रहा सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस, ऐसा न होता तो बड़ा मामला बनता

Posted By: Himmat Jaithwar
9/25/2020

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्स के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच जारी है। लेकिन एनसीबी की मानें तो सेलेब्स और उनके मैनेजर्स के बीच की चैट वायरल होने से उनका केस कमजोर हो रहा है। साथ ही वे इस बात से परेशान हैं कि आखिर जांच के बीच ये चैट वायरल कौन कर रहा है?

'चैट लीक होने से ड्रग सरगना अलर्ट हो गए होंगे'

 एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया, "जांच में ड्रग सरगनाओं के साथ बड़े नामों के संबंध की बात सामने आई है। एनसीबी उस दिशा में काफी करीब पहुंच गई थी। हम दबिश करने ही वाले थे कि स्क्रीनशॉट बाहर आ गए। इसके चलते ड्रग सरगना और बड़े नाम अलर्ट हो गए होंगे।"

चैट बाहर न आते तो सेलेब्स पर बड़ा केस बनता

अधिकारी ने आगे कहा, "अगर स्‍क्रीन शॉट्स बाहर नहीं आए होते तो सेलेब्स पर बड़ा केस बनाकर आगे की कार्रवाई होती। लेकिन अभी सिर्फ ड्रग्स कंज्‍यूम करने का केस बन पा रहा है। ऐसे में सेलेब्स कल को कोर्ट में माफीनामा देकर निकल गए तो उन्हें जेल नहीं हो पाएगी।"

सेलेब्स कंजप्शन के साथ ट्रैफिकिंग का भी हिस्‍सा

एनसीबी के अधिकारी ने बताया, "इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सेलेब्स न केवल ड्रग्स कंज्यूम कर रहे हैं। बल्कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग सिंडिकेट का भी हिस्‍सा रहे हैं। सेलेब्स की मांग पर उनके मैनेजर उन्हें ड्रग्स मुहैया करवाते रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि कि मैनेजर्स ड्रग्स का इंतजाम कहां से करते थे? अब आलम यह है कि बाकी पैडलर्स अंडरग्राउंड हो चुके हैं।"



Log In Your Account