रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू

Posted By: Himmat Jaithwar
9/29/2020

ड्रग चैट केस में जेल में बंद ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनवाई शुरू कर दी है। रिया और शौविक के वकील सतीश मानेशिंदे ने उनकी जमानत याचिका दाखिल की है। दूसरी तरफ एनसीबी ने रिया और शौविक की जमानत का विरोध किया है।

रिया और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले कोर्ट ने आरोपी ड्रग पेडलर जैद विलात्रा की याचिका पर सुनवाई की। रिया और शौविक के पक्ष में सतीश मानेशिंदे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि इन दोनों के पास ड्रग्स की कमर्शल क्वॉन्टिटी नहीं पाई गई थी जिसके आधार पर इन्हें जमानत दे देनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने एनसीबी के लगाए आरोपों को भी बेबुनियाद बताया है।



बता दें ड्रग चैट केस में जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में दिए अपने एक शपथपत्र में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका का विरोध किया है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस शपथपत्र में कहा है कि उनके पास इस बात के काफी सबूत हैं जिनसे यह साबित किया जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल हैं।

ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं रिया
अपने शपथपत्र में एनसीबी ने यह भी कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग की डिलीवरी को आसान बनाया और उनके संबंध हाई सोसायटी के लोगों से रहे हैं। शपथपत्र में आगे कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती हाई सोसाइटी से जुड़े लोगों और ड्रग सप्लायर्स के सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं।



Log In Your Account