सागर में सटोरिया भाइयों से इतने नोट मिले कि गिनने में घंटों लग गए; रिवाॅल्वर और पिस्टल रखकर दांव लगा रहे थे, आरोपियों में एक सरकारी कर्मचारी

Posted By: Himmat Jaithwar
10/11/2020

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक सरकारी कर्मचारी अपने भाई के साथ सट्‌टा खिलाते पकड़ा गया। आरोपियों के पास से इतने रुपए मिले कि पुलिस को गिनने में घंटों लग गए। कुल 63 लाख रुपए नकद, पिस्टल और रिवाॅल्वर भी जब्त हुई है। पूछताछ में दूसरे ठिकाने के बारे में पता चला तो वहां भी छापा मारा गया। यहां दो सटोरिए मिले, लेकिन उनके पास से नकदी नहीं मिली। यह लोग चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे थे।

पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने चेहरे से मास्क अलग नहीं किया।
पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने चेहरे से मास्क अलग नहीं किया।

पुलिस की टीम ने भीतर बाजार इलाके में क्रिकेट सट्टा खिलाए जाने की सूचना पर शनिवार देर रात गौरीशंकर मंदिर के पीछे एक मकान में दबिश दी। यह मकान गौरव उर्फ वीरू साहू और रूपेश उर्फ रिप्पी साहू का निकला। मौके पर वीरू और रिप्पी दोनों भाई क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे। तलाशी के दौरान उनके कमरे से 63 लाख 9 हजार रुपए नकद, एक पिस्टल और एक रिवॉल्वर, दो कारतूस और 3 मोबाइल फोन जब्त किए गए।

गौरव कृषि मंडी में नौकरी करता है
गौरव सरकारी कर्मचारी है। गढ़ाकोटा कृषि मंडी में पदस्थ बताया जा रहा है। इन दोनों से पूछताछ और मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर कोतवाली पुलिस ने कटरा तीनबत्ती से दो और सटोरिए पकड़े। इनमें पवन केशरवानी और शुभम पटेल शामिल हैं। उनसे कुछ रुपए और 4 मोबाइल जब्त किए गए। कोतवाली पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ सट्टा ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है।



Log In Your Account