टीवी रेटिंग हेराफेरी केस : Republic TV के सीईओ पूछताछ के लिए पहुंचे मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर

Posted By: Himmat Jaithwar
10/11/2020

मुंबई: टीवी रेटिंग हेराफेरी मामले में रिपब्ल‍िक टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) विकास खनचंदानी रविवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे. इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने मामले में विकास खनचंदानी को समन जारी करके तलब किया था. वहीं, रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने पेश होने के लिए और समय मांगा है.

रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्त अधिकारी शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने शनिवार को कहा था कि 16 अक्टूबर तक उनके अपॉइंटमेंट पहले से निर्धारित हैं. इसलिए उन्होंने कोई और तारीख देने का आग्रह किया है. वहीं, दूसरी ओर उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का भी रुख किया. उन्होंने शनिवार को शीर्ष न्यायालय में याचिका दाखिल कर जल्द मामले की सुनवाई करने की मांग की है. याचिका में मुंबई पुलिस के समन को भी चुनौती दी गई है.

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्ल‍िक टीवी का नाम भी शामिल था. अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके. 



Log In Your Account