बलरामपुर गैंग रेप मामला: पुलिस पर लगा रिश्वत लेने का आरोप, SP ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

Posted By: Himmat Jaithwar
10/14/2020

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर गैंग रेप मामले में आरोपियों के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि पुलिस ने उनसे आरोपियों को बचाने के नाम पर 19 हजार रुपये लिए थे और मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली थी. बावजूद इसके पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपियों के परिजन अब पुलिस के आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगा रहे हैं.वहीं इस पूरे मामले में SP रामकृष्ण साहू ने पुलिस महकमे पर लग रहे आरोपो की जांच करने के बाद कार्रवाई की बात कही है. SP ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है.

बता दें कि बलरामपुर जिले में एक के बाद एक सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसी बीच सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दरअसल जिले के रघुनाथनगर क्षेत्र में एक नाबालिग को दो आरोपियों ने बीते 01 अक्टूबर को रात में घर से अगवा कर जंगल ले जाकर सामुहिक दुष्कर्म किया था. जिसके तीन दिन बाद नाबालिक लड़की अपने घर वापस पहुंची थी और अपने परिजनों को दी पूरी घटना की जानकारी दी.

8 अक्टूबर को नाबालिग अपने परिजनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का दर्द लेकर थाना पहुंची थी. पुलिस ने 2 युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म समेत पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.



Log In Your Account